जाने वरुण-नताशा और सिद्धार्थ-आलिया ने प्रेम दिवस वैलेंटाइन डे को कैसे किया सेलिब्रेट

Alia Bhatt , Sidharth Malhotra , Varun Dhawan , Natasha Dalal

Views:294

आलिया-सिद्धार्थ और वरुण-नताशा वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में शामिल है। आज बी-टाउन फैंस बड़ी बेसब्री से यह जनाना चाहते है कि इन जोड़ो के प्यार के दिन वैलेंटाइन को कैसे सेलिब्रेट किया है। खैर आपको बता दे इन युवा जोड़ो ने वैलेंटाइन डे को सबसे सही तरीके से मनाया है।

वरुण धवन और नताशा दलाल बांद्रा के एक होटल के बाहर जाते देखा गया था। दोनों को एक साथ बाहर जाते देखा गया, दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे। वैलेंटाइन डे वाले दिन यह कपल पूरी तरह प्यार में डूबा हुआ था इसका सबूत वरुण की ब्लश करती स्माइल थी। नताशा कार के पीछे की सीट में बैठने गयी तो उनके लिए सरप्राइज रूप से दिल वाले गुब्बारे रखे हुए थे। निश्चित ही बॉलीवुड को हैंडसम युवा स्टार वरुण को अपने बॉयफ्रेंड के रूप में पाकर नताशा खुद भाग्यशाली मान रही होंगी।

वैसे वरुण ने अलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरह कभी भी खुल कर अपने रिलेशनशिप का इजहार नही किया है लेकिन करण विद कॉफ़ी में उन्होंने स्वीकार किया है कि वह जल्द ही शादी करेंगे और उनको बच्चे बहुत पसंद है। आपको बता वरुण-नतासा की तरह ही अलिया सिद्धार्थ ने भी शाम एक साथ बिताई है। आलिया को सुबह सुबह सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर की ओर बढ़ते हुए कैमरे में क्लिक किया गया था और बाद में दोनों लव बर्ड्स एक साथ अलिया के घर आ गए। आलिया ने रात को फ्लाइट पकडनी थी इसलिए शाम को ही दोनों ने एक साथ समय बिता लिया था।

वैसे तो यह दोनों कपल ने लव अफ़ेयर होने की बात को हर बार ख़ारिज किया है लेकिन वैलेंटाइन डे एक साथ मनाने के बाद लोगो को पूर्ण रूप से पता चला गया है कि यह दोनों कपल रोमांटिक क्यों रहते है। वर्तमान में इनके करियर की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा जैकलिन फर्नांडीज के साथ फिल्म कर रहे है तो वही वरुण-अलिया की बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers