बिपाशा बसु का नया सीज़्ज़लिंग फोटोशूट करण सिंह संग वायरल हो गया

Views: 1553


हरमन बावेजा से ब्रेकअप लेने के बाद लोगो को लगा था कि बिपाशा बसु अलोन हो गयी है लेकिन आपको बता दे बिपाशा बसु इन दिनों अकेली नही है। बिपाशा इन दिनों सह कलाकार करण सिंह ग्रोवर के साथ रिलेशनशिप में बीजी है। बिपाशा बसु और करण सिंह को हाल ही में एक दूसरे के साथ हॉट पोज तस्वीरों में देखा गया है।





आपको बता दे बिपाशा बसु और करण सिंह ने अपने दोस्त रॉकी एस जो की पेशे से डिजाइनर है उनकी न्यू लाइन के लिए एक फोटोशूट कराया है जो बेहद हॉट और सेक्सी है। बिपाशा बसु और करण सिंह इस फोटोशूट में एक दूसरे के काफी करीब है और दोनों के कामुक मुद्रा में नजर आ रहे है। हॉट और फिट बॉडी वाली बिपाशा और करण सिंह के फोटोशूट में दिए पोज में इतने करीब और बोल्ड अंदाज में देखकर बिपाशा और उनके पूर्व बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम की फिल्म जिस्म की याद आ जाती है जिसमे दोनों ने बेहद स्पाइसी सीन के साथ तत्कलीन फोटोशूट के कुछ पोज भी दिए थे।





फोटोशूट में बेहद करीब लगने वाले इन प्रेमियों से जब भी मिडिया ने इनके इस करीबी के बारे में सवाल किया है इन्होने हर सवाल के जवाब में अपने बढ़ती नजदीकियों को दोस्ती का ही नाम दिया है। अलोन फिल्म की रिलीज के बाद से ही दोनों कलाकारों के बीच रिश्ते बनने लगे थे। इस फिल्म रिलीज के बाद दोनों को कभी गोवा में एक साथ जन्मदिन मनाते देखा गया है तो कभी गोवा और फिर पांडिचेरी रोड ट्रिप पर एक साथ छुट्टियों पर निकलते रहे है।





आपको बता दे बिपाशा जहाँ डीनों मोरया,जॉन अब्राहम और हरबन बवेजा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है वही करण सिंह जेनिफर विंगेट के साथ शादी के बंधन में भी बंध चुके थे लेकिन अब बिपाशा और करन के बीच दिनों दिन बढती करीबी देखकर जेनिफर ने करण सिंह से कोर्ट में तलाक की मांग की है।


और पढ़े :-
बिपाशा बसु और करन सिंह रोमांटिक रोडट्रिप प्लान