रणदीप हुड्डा और ऋचा चड्ढा के बीच लाइव लिप टू लिप पर मचा हंगामा

Views:1771

बॉलीवुड फिल्म में लिपलॉक दृश्य होना आम बात है लेकिन अब बॉलीवुड में हॉलीवुड की तर्ज पर लिप टू लिप किस फिल्मों से बाहर निकल कर ट्रेलर,मूवी लॉन्च और स्क्रीनिंग तक पहुच चुका है इसका ताजा उदाहरण आपको 'मैं और चार्ल्स' के ट्रेलर लॉन्च पर मिलेगा।






आज मुंबई में मौका था 'मैं और चार्ल्स' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का यह इवेंट तब और भी मजेदार हो गया जब फिल्म के अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने फिल्म के लिप तो लिप किस को लाइव दर्शको के सामने फिर से बनाने की कोशिश की।




ऋचा चड्ढा और रणदीप हूडा ने स्टेज पर एक दूसरे को लिप टू लिप किस करके यें जाहिर कर दिया है कि उनकी यह फिल्म और दोनों कलाकार कितने बोल्ड है। ऋचा ने लिप किस देने के बाद फिल्म के बोल्ड डायलॉग आई फील लाइक हैविंग सेक्स विद हिम उसी सेक्सी अंदाज बोलकर लोगो को सुनाया जैसा फिल्म में है।






बॉलीवुड के बैड बॉय कहे जाने वाले रणदीप हुड्डा फिल्म में 'बिकनी किलर' चार्ल्स शोभराज की भूमिका में है और वह इस लॉन्च के मौके पर शोभराज ग्रे सूट पोशाक में और 70 और 80 के दशक के धूप वाले चश्मा में थे। जबकि ऋचा लाल रंग की जिप टी-शर्ट और चमकीली गुलाबी स्कर्ट जो टखने तक थी पहन कर शामिल हुई।




वैसे मसान अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और रणदीप हुड्डा ने फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है। उसके लिए आपको धैर्य रख फिल्म रिलीज का इंतिजार करना पड़ेगा लेकिन एक बात तो तय है कि फ़िलहाल दोनों ने लिप लॉक के जरिये ट्रेलर लॉन्च को पोपुलर और सुर्ख़ियों में ला दिया है।






आपको बता दे आज हर फिल्म कलाकार और निर्देशक प्रचार के लिए अजीब गरीब तरीके अजमाते रहते है लेकिन अब देखना है रणदीप और ऋचा का लिप तो लिप प्रमोशन का तरीका फिल्म चलाने के लिए कितना कामयाब होता है। वैसे जब अभिनेता मिडिया और दर्शको के सामने खुले तौर पर स्मूच कर रहे थे तब हमें यह डर लगा कही दोनों अपने कपडे खोलकर इंटिमेट सीन की भी एक झलक ना दिखा दे पर भगवान का शुक्र है ऐसा कुछ नही हुआ।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers