ऑस्कर अवार्ड शो में सफेद बोल्ड अवतार दिखाकर प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को किया सरप्राइज

Views: 1617


प्रियंका चोपड़ा के जीवन में बड़ा दिन तब आया था जब उनका नाम ऑस्कर पुरस्कार 2016 में प्रस्तुतकर्ताओं की सूचि में आया था उसके बाद उनके जीवन की सबसे बड़ी रात भी आई जब सेक्सी प्रियंका रेड कारपेट पर चलते हुए अपने प्रशंसकों की तरफ चुंबन उड़ाते हुए अपने हाथों को हिलाया।



ऑस्कर अवार्ड 2016 मेजबानी के लिए पीसी ने शानदार हेअरस्टाइल के साथ लेबनान के डिजाइनर जुहैर मुरीद द्वारा तैयार सफेद स्ट्रैपलेस गाउन के साथ कानों के लिए हीरे की जेवेलरी और अंगूठियों को चुना था। मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका सफेद गाउन में परमात्मा द्वारा धरती पर भेजी कोई राजकुमारी लग रही थी।



बीच की मांग निकालकर पोनी टेल और स्मोकी आई लुक में यह सांवली दिवा स्टाइलिश लगाने के साथ-साथ बेहद सेक्सी हॉट और कामुक भी लग रही थी। बॉलीवुड में देशी गर्ल नाम से विख्यात प्रियंका जब रेड कारपेट पर चल रही थी तब उन्होंने भारतीय संस्कृति की झलक देते हुए विदेशी देश में इंडियन स्टाइल में नमस्ते करते हुए लोगो के प्यार के लिए उनका धन्यवाद किया।



विश्व प्रतिष्ठित ऑस्कर पुरस्कार इवेंट में मुख्य रूप से शामिल होने पर प्रियंका सुपर उत्साहित थी इसलिए उन्होंने इस बात का खास ध्यान रखा की इवेंट में लोगो का नाम पढ़ते हुए उनसें कोई गलती ना हो जाएँ। ट्रॉफी देने के दौरान आने वाले नामों का उन्होंने जमकर अभ्यास किया था इस बात का खुलासा खुद प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान किया है। पिग्गी चोप्स ने माना है कि वह अवार्ड इवेंट को लेकर काफी नर्वस है और ऐसे में कोई गड़बड़ी ना हो इसलिए उन्होंने नामों को रिकॉर्ड करके रख लिया था।



क्वांटिको टीवी सीरिज से हॉलीवुड में अपनी जबरजस्त एंट्री के बाद प्रियंका चोपड़ा आजकल ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रोन और एलेक्जेंड्रा के बेवॉच की शूटिंग में काफी व्यस्त है। हॉलीवुड में इस महत्वाकांक्षी परियोजना के साथ-साथ बॉलीवुड में उनकी फिल्म जय गंगाजल रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है।



और पढ़े:-
प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन के साथ आएँगी नजर

प्रियंका चोपड़ा को अमीरका की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री बनने पर मिला पीपुल्स च्वाइस अवार्ड