शाहरुख खान, जैकलिन फर्नांडीज, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अथिया शेट्टी और वरुण धवन के साथ फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड के लिए एक फ्रेम में शामिल हुई रेखा

Views: 1648


फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड के कवर पर सुपरस्टार शाहरुख खान, रणवीर सिंह, वरुण धवन,सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलिन फर्नांडीज,आलिया भट्ट,अथिया शेट्टी और बॉलीवुड की अनुभवी अभिनेत्री रेखा को एक साथ एक फ्रेम में शानदार तरीके से दर्शकों के सामने पेश किया है।



फिल्मफेयर का यह स्टाइलिस्ट फोटोशूट बेहद आनन्द और मनोरंजक तरीके से शूट किया गया है। फिल्मफेयर की तरफ से जारी शूटिंग विडियो में साफ़ देखा जा सकता है। फोटोशूट के लिए सबसे पहली एंट्री अथिया शेट्टी की होती है। बॉलीवुड में न्यू एंट्री करने वाली अथिया निश्चित रूप से स्टाइल आइकॉन के रूप में खुद को कवर पर और तस्वीरों में अपने हाव भाव को देखकर आश्चर्यचकित और उत्साहित हो गयी होंगी।



अथिया के फोटोशूट के बाद ग्लैमर डॉल जैकलिन फर्नांडीज को भारी ड्रेस में देखा जा सकता है जो खुद को हंसमुख अवतार में कैमरों की चमक के सामने पेश कर रही है। जैकलिन अपनी इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। जैकलीन के साथ इस फोटोशूट में बजरंगी भाईजान जैसी हिट फिल्म देने वाले कबीर खान को बाद जोड़ा गया है।



कैमरे के सामने लाल ड्रेस में सबको हैरान करते हुए बॉलीवुड दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अद्भुत नजर आ रही थी। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फोटोशूट के आलावा जैकलिन के साथ फ्रेम शेयर करते हुए शूट स्थल पर खूब मस्ती की है।



फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल के इस फोटोशूट का सारा आकर्षण वरिष्ठ सुंदर अभिनेत्री रेखा ने चुरा लिया है। रेखा पारंपरिक साड़ी में सभी का दिल जीत रही थी।



रेखा के बाद थोड़े ही समय में स्टार और स्टाइलिस्ट आइकॉन बनने वाली युवा अभिनेत्री आलिया भट्ट ब्लैक डिजाइन वाली ड्रेस में हॉट सुंदर और आकर्षक लग रही थी। हमेशा कुछ भी करने के लिए सहज रहने वाले रणबीर सिंह के फोटोशूट स्थल पर आते ही फोटोशूट टीम जोश से भर गया। मनोरंजक अभिनेता रणबीर सिंह अपने बाजीराव अंदाज में फोटोशूट करा कर शूट की शोभा बढ़ाई।



रणवीर सिंह काला चश्मा पहन कर काली पोशाक में अपने हंक लुक को और भी आकर्षक बना दिया था। रणवीर सिंह के बाद बी-टाउन की स्टाइल आइकन सोनम कपूर ने अत्यंत स्टाइलिस्ट ड्रेस में प्रवेश किया। अभिनेत्री सोनम कपूर की गुलाबी ड्रेस कंधे से खुली हुई थी। सोनम कपूर ने शाहरुख खान का स्वागत करते हुए शाहरुख और आलिया के साथ फ़्रेम शेयर किया।







ग्लैमर और स्टाइलिस्ट कवर तैयार हो रहा था जो वरुण धवन के बिना अधुरा लग रहा था इसलिए फिल्मफेयर ने ग्लैमर हंक वरुण धवन को इस फोटोशूट में शामिल किया। वरुण धवन,आलिया,सोनम जैसी अभिनेत्रियों के अतिरिक्त शाहरुख खान के साथ भी फोटोशूट में जुड़े हुए थे।



खैर फोटोशूट होने के बाद दर्शक जल्द से जल्द इसका वास्तविक कवर देख लेना चाहते है और इसलिए उनके साथ-साथ हम भी इसका इंतिजार बेसब्री से कर रहे है।