रोमांटिक स्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी संग फिल्म करेंगी गौरी शिंदे

Shahrukh Khan ,  Alia Bhatt , Karan Johar

Views:1144

बॉलीवुड दर्शकों को इंग्लिश विंग्लिश जैसी अच्छी फिल्म का उपहार देने वाली निर्देशक गौरी शिंदे की अगली फिल्म के बारे में बहुत समय से चली आ रही अटकलें अब मिटने लगी है। बॉलीवुड जगत के बड़े निर्देशक करण जौहर ने चुपचाप अपनी अगली परियोजना पर काम करने वाली गौरी शिंदे की अगली फिल्म के स्टार कास्ट योजना का खुलासा कर दिया है।





करण जौहर के ट्वीट पर गौरी की अगली फिल्म के प्रमुख अभिनेता के रूप में शाहरुख खान और आलिया भट्ट के नामों घोषणा कर दी है। 22 वर्षीय आलिया भट्ट बॉलीवुड किंग खान शाहरुख के साथ दिलवाले फिल्म में भी नजर आने वाली थी लेकिन किसी कारण की वजह से फिल्म में आलिया को बाहर कर कृति सैनन को साइन कर लिया गया था लेकिन अब गौरी ने दोनों की जोड़ी बनाने का फैसला कर लिया है।





फिल्म के मुख्य स्टार के साथ-साथ गौरी की भी शाहरुख खान और युवा पटाका गर्ल आलिया के साथ यह पहली फिल्म होगी। आपको बता दे शाहरुख खान और आलिया भट्ट की उम्र में बहुत अंतर है। आलिया की उम्र 22 साल है तो वही शाहरुख खान की उम्र 49 साल है। आलिया का जन्म 1993 में हुआ था जबकि शाहरुख खान 1992 में बॉलीवुड जगत में एंट्री कर गये थे। शाहरुख खान का बॉलीवुड करियर आलिया भट्ट से एक साल बड़ा है।





गौरी की शाहरुख और आलिया अभिनय वाली इस फिल्म की कहानी का हमें पता नही है पर दो अभिनेता एक रोमांटिक स्टार है इसलिए अगर दोनों की जोड़ी रोमांटिक होती है तो इसमें दर्शकों को आश्चर्य नही करना चाहिए।





आलिया भी शाहरुख खान के साथ इस फिल्म को करने के लिए बहुत उत्त्साहित है उन्होंने अपने उत्साह का इजहार फिल्म के बारें में ट्वीट कर दिया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers