शाहरुख खान के 50वें जन्मदिन के जश्न की इनसाइड स्टोरी

Gauri Khan , AbRam Khan, Suhana Khan, Aryan Khan , Shahrukh Khan

Views:1051

सभी बॉलीवुड फैंस जानतें है कि शाहरुख खान फिल्म शूटिंग और बीजी शेडूयूल को लेकर दुनिया के किसी भी कोने में क्यों ना रहे वह अपने बच्चों पर जान छिड़कते है और उनकी जानकारी पत्नी गौरी खान से लेते रहते है। पत्नी गौरी खान और बच्चों के प्रति उनका प्यार हाल ही तब देखने को मिला जब शाहरुख खान के 50वें जन्मदिन की पार्टी का फैसला आधी रात को लिया। शाहरुख खान के 50वें जन्मदिन पर एक ही छत के नीचे प्यारी पत्नी गौरी खान तीनों बच्चों आर्य,सुहाना और अबराम के साथ किंग खान आधी रात को आश्चर्यजनक रूप से केक की व्यवस्था कर और परिवार के साथ केक काटकर बर्थडे का जश्न मनाया।



गौरी ने पति शाहरुख के जन्मदिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है लेकिन गौरी द्वारा पोस्ट इस फोटो में अबराम की तस्वीर छिपी हुई है लेकिन शाहरुख का परिवार उनके जन्मदिन को लेकर कितना खुश और उत्त्साहित है इस तस्वीर में साफ़-साफ़ झलक रहा है। गौरी ने पोस्ट इस तस्वीर को हैप्पी बर्थडे लिख कर शाहरुख को ट्वीट किया है।


पूरी तरह परिवारिक जन्मदिन मनाने वाले सुपरस्टार शाहरुख टी शर्ट पहन कर प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करने के लिए कल रात मन्नत के बाहर आये थे क्योकि उनके जन्मदिन पर घर के बाहर भारी मात्रा में एकत्रित सैकड़ों प्रशंसक पटाखे और रोशनी के बीच वी लव यू शाहरुख़ चिल्ला रहे थे। शाहरुख ने भी अपने फैंस का उत्साह देख हाथ हिला कर उनका अभिवादन किया।



किंग खान नाम से मशहूर शाहरुख को जन्मदिन के ढेरों बधाईयाँ फैंस और बॉलीवुड सहयोगीयों से प्राप्त हुई है लेकिन सलमान खान की शुभकामना न्यूज़ ट्रेंड में बनी है। प्रेम रतन धन पायो की प्रमोशन करने में व्यस्त सलमान ने मिडिया से कहा शाहरुख खान के जन्मदिन पर स्वास्थ्य, परिवार, और एक सफल जीवन के लिए उन्हें शुभकामना देते है और कामना करते है पूरे परिवार को हमेशा स्वस्थ रहे।


सलमान और शाहरुख अब अच्छे दोस्त है और सलमान ने यह दुआं और शुभकामना पुरे दिल से दी है और उनके झगड़े अब अतीत की बात है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers