शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज से शादी शुदा जोड़े है

Views:1182

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज मंगलवार के दिन आधिकारिक तौर पर शादी कर रहे हैं। काफी समय से शादी के सपने सजों रही ये जोड़ी आज 7 तारीख दिन मंगलवार को लगभग 11 बजे परिणय सूत्र में बंध गये और शादी के इस समारोह के अंत होते ही मीरा राजपूत आधिकारिक तौर पर श्रीमती शाहिद कपूर हो गई है।





शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी से जुड़े कुछ ट्वीट्स के अनुसार दोनों ने दिल्ली में एक करीबी दोस्त के घर में सात फेरे ले कर शादी कर ली है। विवाह में मंडप में परिवार के सदस्यों और बहुत करीबी दोस्त को ही शामिल किया गया था वैसे सूत्रों के अनुमान को मानें तो शाहिद की शादी प्रोग्राम में करीब 40 लोग एकत्रित हुए थे।


 


शाहिद और मीरा के अलावा परिवार के सदस्यों ने शादी समारोह के शादी की रिसेप्शन पार्टी के लिए ओबेराय में एक भव्य स्वागत की योजना बनाई है। रिसेप्शन पार्टी शाम को आयोजित किया जाएगा। शाहिद की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में 500 से अधिक मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है। शाहिद और मीरा की रिसेप्शन पार्टी में परिवार दोस्तों और फेमस हस्तियों के साथ-साथ राधा स्वामी सत्संग के सदस्य भी आमंत्रित किया गया है।





कुछ रिपोर्टों के अनुसार शाहिद और मीरा अब एक शादीशुदा जोड़े हैं लेकिन अभी तक परिवार की तरफ से ऐसी कोई घोषणा नही है पर उम्मीद जल्द ही शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी शादी की अधिकारिक घोषणा कर देंगे।

 



और पढ़े :-

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी के संगीत समारोह की योजना का खुलासा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नही,केवल आशीर्वाद देने का अनुरोध किया

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के शादी का कार्ड मीडिया में लीक








और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers