पहली सालगिरह के मौके पर शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत कपूर संग किस सेल्फी शेयर की

Mira Rajput , Shahid Kapoor

Views:1184

शाहिद कपूर और मीरा अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे है और इस अवसर पर शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साँझा की है जिसमे वह और उनकी पत्नी मीरा दोनों ही एक दूसरे को लिप किस कर रहे है और इस तस्वीर पर उन्होंने हैप्पी पहली सालगिरह माय लव मीरा कपूर यू आर माय सनशाइन। शाहिद अक्सर सोशल मीडिया पर मीरा के प्रति अपने प्यार का इजहार खुल कर करते है।



आज, यह उनकी शादी की सालगिरह के रूप में वे अपने एक गौरवशाली साल एक साथ पूरा हो गया है और यह सुंदर जोड़ी परिवार में एक नए सदस्य की उम्मीद कर रही है मीरा राजपूत नियमित चेक अप के लिए अस्पताल में जाती रहती है.वैसे तो हम और शाहिद के फैन यह अच्छी तरह से जानतें है की यह जोड़ी सालगिरह के मौके पर कोई ना कोई तस्वीरे जरुर पोस्ट करेंगे लेकिन इस बार उन्होंने इस हॉट और रोमांटिक पोस्ट के साथ हमें और प्रशंसकों को हैरान कर दिया है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 7 जुलाई को, 2015 अरेंज्ड मैरिज कर अपने नए सफर की शुरुआत की थी। शाहिद की शादी बेहद सरल तरीके से हुई थी जिसमें जोड़ी के करीब परिवार के सदस्यों साहित कुल 40 मेहमान थे लेकिन बाद में बॉलीवुड हस्तियों के लिए एक भव्य पार्टी का आयोजन किया गया था। हम कह सकते है कि शाहिद कपूर ऐसे परफेक्ट मैरिज मटेरियल पुरुष है जैसा हर औरत अपने ख्याबों में देखती है। हमें यकीन है की जैसे गर्भवती मीरा के लिए हमेशा अपना कीमती वक़्त निकालते है वैसे ही वह सबसे अच्छा पिता बनकर अपने बच्चे की देखभाल करेंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers