शाहिद ने बेबी मीशा की पहली तस्वीर इंस्टा पर शेयर की

Shahid Kapoor , Mira Rajput

Views:351

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी पांच महीने की बेटी मिसा को अब तक दुनिया की नजर से छुपा कर रखा है। हमने अब तक हमेशा नन्ही बच्चे को सिर से पाँव तक लिपटे देखा है। बच्चे के प्रसिद्ध माता-पिता जब भी उसको बाहर लेकर जाते है वह इस बात का पूर्ण ध्यान रखते थे कि मिडिया उसकी तस्वीर कैमरे में ना कैद कर सके। महीनों छुपाने के बाद आखिर अंत में बेटी मिसा की एक झलक हमें मिल गयी है।



शाहिद ने इंस्टाग्राम एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने एक टूल का प्रयोग करके अपने बच्चे के चेहरे को धुंधला कर दिया है ऐसा लगता है कि उड़ता पंजाब अभिनेता अपने प्रशंसकों के उत्साह बुझाने का प्रयास किया है। शाहिद ने इस तस्वीर को सनसेट विद माय एंजेल टैगलाइन दी है। ऐसा लगता है कि शाहिद ने खिलाडी अक्षय कुमार से आइडिया लेते हुए ऐसा किया है। अक्षय हमेशा अपनी बेटी नितारा की तस्वीर शेयर करते हुए चेहरे को छुपा लेते है।

शाहिद ने अपने प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर पहले तस्वीर शेयर करते हुए नए साल का तोहफा दिया है। हालांकि शाहिद ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन लेकिन तस्वीर में गुलाबी जूते पहने हुए साफ़ देखा जा सकता है। शाहिद ने मिसा के पैरों की तस्वीर को "एमआई जूता लिख कर एक दिल इमोजी के साथ शेयर किया है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी के एक साल बाद 26 अगस्त को अपने आंगन में बेटी का स्वागत किया था। शाहिद ने कहा था कि वह किसी मीडिया आउटलेट को मिसा की तस्वीर नही बेचेंगे। हम कई बार शाहिद को उनकी बेटी मिसा के साथ देखते है लेकिन हमेशा हमने अभिनेता को अपनी बेटी को पूर्ण सुरक्षा से पकड़े हुए देखा है और मीरा इन दोनों को फॉलो करती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers