शाहिद ने रिसेप्शन पार्टी का पहला इनविटेशन कार्ड करीना और सैफ को भेजा

Views:1670

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर संग दिल्ली से मुंबई लौटने के बाद अब वेडिंग रिसेप्शन पार्टी के आयोजन में व्यस्त हो गये है। खबर है कि शाहिद अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी 12 जुलाई को मुंबई के पैलेडियम होटल में आयोजित कर रहे है और इसके लिए निमंत्रण भेजने के कवायद शुरू भी हो गयी है। शाहिद ने वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का पहला कार्ड अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान को दिया है।





शाहिद की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी वाले आमंत्रित कार्ड की तस्वीर इन्टरनेट पर लीक हो चुकी है। शाहिद की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का कार्ड शादी के कार्ड की तरह ही सरल और सुंदर रूप में छपवाए गये है। शाहिद की रिसेप्शन पार्टी का कार्ड शाही नीले रंग का है जिसके ऊपर चांदी की सजावट के साथ रिमूवेबल इनविटेशन भी है जिसको स्वागत गेट पर दिखाने के बाद ही मेहमान पार्टी के अंदर प्रवेश पा सकते है। शाहिद का ये आमंत्रण  सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दिया गया है।





मुंबई में होने वाले ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रात 8.30 तक शुरू होने के उम्मीद है। कपूर परिवार ने रिसेप्शन पार्टी में आने वाले सभी मेहमानों से अनुरोध किया है कि अभी मेहमान अपने बिना गिफ्ट और आशीर्वाद संग पधारें।

और पढ़े:-
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नही,केवल आशीर्वाद देने का अनुरोध किया





शाहिद ने मंगलवार दोपहर 12.30 के आसपास पंजाबी रीती रिवाज से दिल्ली की मीरा राजपूत संग शादी करके अपने जीवन का हमसफर बनाया था। शाहिद की शादी में शाहिद की तरफ से सिर्फ 40 लोगो ने हिस्सा लिया था और वो सभी शाहिद के परिवारिक और खास मित्र थे जबकि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत की तरफ से करीब 100 लोग इस शानदार विवाह के गवाह बने।

और पढ़े:-


शाहिद पत्नी मीरा राजपूत कपूर को संग लेकर वापिस मायानगरी पहुचे

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर संग पहली सेल्फी के लिए पोज देते हुए

जब शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने शादी के बाद कैमरे पर पोज दिए

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज से शादी शुदा जोड़े है

शादी के संगीत समारोह में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के कदम साड़ी के फॉल सा गीत पर थिरके

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी के संगीत समारोह की योजना का खुलासा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के शादी का कार्ड मीडिया में लीक

शाहिद की शादी के मौके पर करीना ने मिडिया के सामने निकाली भड़ास

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers