शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के शादी का कार्ड मीडिया में लीक

Shahid Kapoor , Mira Rajput

Views:2824

महीनों पहले से चल रही शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी की अटकलों के समाप्त होने का समय आ गया है क्योकि शाहिद कपूर की शादी के कार्ड अब छप कर आ चुके है और अब मेहमानों की लिस्ट बना कर उनके विवाह कार्ड वितरित की योजना पर काम भी शुरू हो चुका है।





विवाहों की सभी अफवाहों को आराम देते हुए अब ये पूर्ण रूप से जानकारी प्राप्त हो चुकी है कि शाहिद और मीरा गुड़गांव में इस साल 7 जुलाई को शादी कर सकते है क्योकि शादी के कुछ कार्ड कुछ खास पारिवारिक गेस्ट तक पहुच चुके है और ये जानकारी बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले सूत्रों से ही मिली है।





शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी का अद्भुत कार्ड है। कार्ड का न्यूनतम डिजाइनों के साथ गहरे पीले रंग में मुद्रित किया गया है जिस कारण ये विवाह का कार्ड काफी सुंदर लग रहा है। शादी का ये कार्ड सभी आमंत्रितों को रात के खाने का निमंत्रण दे रहा है और डिनर की तारीखों और समय का विवरण अंत में दिया गया है।





करोडो लड़कियों के दिलो में राज करने वाले शाहिद वास्तव में 7 जुलाई को दुल्हे बन जायेंगे। उनके ब्याह के कार्ड पर आशीर्वाद देने के लिए नाम पिता पंकज कपूर सौतली माँ सुप्रिया पाठक कपूर के साथ मां नीलिमा अज़ीम का होगा। खबर है विवाह से एक हफ्ते पहले विवाह का कार्ड मेहमानों में वितरित किया जायेगा। वैसे विवाह की तैयारियाँ काफी समय से घर में शुरू है जिनका समापन विवाह से दो दिन पहले पूर्ण कर लिया जायेगा।





शाहिद-मीरा की शादी में सिर्फ घर के खास लोग ही शामिल होंगे और शादी से पहले मेहंदी और संगीत आयोजन का सारा कार्यक्रम गुडगांव के होटल ट्रिडेंट में रखा है इसके अलावा रिसेप्शन पार्टी 12 जुलाई को मायानगरी मुंबई में ही रखी जायेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers