शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अब जून में नही 10 जुलाई को करेंगे शादी

Shahid Kapoor , Mira Rajput

Views:1568

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी की तारीखों को लेकर जो अफवाहें थी वह सभी गलत निकलती नजर आ रही है। बॉलीवुड में पिछले महीने से खबर आ रही थी कि शाहिद अपनी मंगेतर मीरा राजपूत के साथ 10 जून को शादी कर सकते है पर बॉलीवुड में उठने वाली ये सभी गॉसिप निराधार निकली है और अब खबर आ रही है कि दोनों जुलाई महीने में शादी कर सकते है।


बॉलीवुड में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को लेकर ताजा गॉसिप ये है कि दोनों अब 10 जून की जगह 10 जुलाई को शादी कर सकते है। विवाह की तिथि की खबरों को अभी पूरी तरह से सत्य नहीं माना जा सकता है पर ये निश्चित रूप से यह तय है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी जुलाई महीने में होगी।





शादी समारोह को भी अब विदेश की जगह देश में ही रखा जायेगा। शाहिद और मीरा के घरवालों ने ग्रीस की जगह दिल्ली में शादी समारोह रखने की प्राथमिकता दी है। दिल्ली में शाहिद की शादी का जश्न तीन दिन तक चलने की उम्मीद है और इस शादी समारोह मेहमानों की लिस्ट पहले की तरह ही है। शाहिद और मीरा के शादी समारोह में दोनों के घरवालों के अलावा सिर्फ करीबी दोस्त को शामिल किया जायेगा।


शाहिद कपूर अपनी शादी के बाद मुंबई में एक स्वागत समारोह रखेंगे जिसमे उनके बॉलीवुड दोस्तों के साथ-साथ अन्य भारतीय सेलेब्रिटीयों को बुलाया जायेगा। पिता पंकज कपूर, माँ नीलिमा अजीम,स्टेपमदर सुप्रिया पाठक और उनके भाई-बहन शाहिद की शादी से काफी उत्साहित है और वह इस विवाह की तैयारियों में कोई कसर नही छोड़ना चाहते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers