भारत के बाहर ग्रीस में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी

Shahid Kapoor

Views:2986

शाहिद कपूर के अपनी शादी पर दिए इकबालिया बयान के बाद ही हर न्यूज़ को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी से जोड़ दिया जाता है। इस न्यूज़ के तहत आजकल प्रचलित किया जा रहा है कि अपनी आगामी फिल्म शानदार फिल्म की तैयारी कर रहे शाहिद और मीरा की शादी के स्थान को तय कर लिया गया है।


प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार शाहिद और अपनी मंगेतर मीरा राजपूत के साथ 10 जून को होने वाली शादी भारत देश के बाहर विदेश में कर सकते है। रिपोर्ट इस बात की पुष्टि की है तय 10 जून को दुल्हे बन शाहिद और दुल्हन बन मीरा भारत के बाहर ग्रीस या इस्तांबुल में विवाह के सात फेरे ले सकते है और इस बात के लिए दोनों परिवारों में सहमति भी बना ली गयी है।

और पढ़े :-
10 जून को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बन जायेंगे पति पत्नी

इस खबर पर पूरी तरह विश्वास करें तो विदेश में विवाह का निर्णय मीरा के परिवार वालों ने लिया है। मीरा के परिवार वाले शादी की खबर बाहर लीक हो जाने और उनकी बेटी मीरा की तस्वीर और विवरण लगातार मिडिया में छपने की वजह से ही ये निर्णय लिया है। मीरा के परिवार वाले लगातार आ रही इन खबरों से काफी आहत थे।





वैसे सच कुछ भी हो पर ये बात तो तय है कि कपूर परिवार और मीरा परिवार के सदस्य शादी को सबसे यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़गें। शाहिद ने भी अपने विवाह के लिए डायरेक्टर राज निदिमोरू एंड कृष्णा डीके को सूचित शूटिंग से छुट्टी ले ली है।


और पढ़े :- शाहिद कपूर दिल्ली की मीरा राजपूत से सगाई के बाद जल्द रचा सकते है विवाह


शाहिद वर्तमान में अभिषेक चौबे की उड़ता पंजाब की शूटिंग आलिया भट्ट के साथ कर रहे है। इस फिल्म में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड करीना कपूर भी है और यह फिल्म पंजाब में फैले नशे पर आधारित है।


और पढ़े

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी का मंडप दिसम्बर में सजेगा


शाहिद कपूर को सगाई के लिए मिली बधाई

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers