शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी के संगीत समारोह की योजना का खुलासा

Shahid Kapoor , Mira Rajput

Views:2379

लाखों लड़कियों के सपनों के राजकुमार बैचलर शाहिद कपूर से बहुत जल्द बैचलर का टैग खोने वाले है। बॉलीवुड के हैंडसम और चॉकलेटी बॉय अभिनेता शाहिद कपूर 7 जुलाई को गुड़गांव में मीरा राजपूत के साथ परिणय सूत्र में बांधने जा रहे है। इस महीने की शुरुआत से ही विवाह की तैयारियां पूरे जोरो पर चल रही थी। शाहिद और मीरा राजपूत की शादी में होने वाली संगीत की रस्म के लिए नई दिल्ली के ओबेराय होटल में बुकिंग की गई और मेहमानों ने इसमे शिरकत करनी शुरू भी कर दी थी।





शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के म्यूजिक समारोह बारे में खबर है इसमे शाहिद और परिवार के लिए 500 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है और उनमें से ज्यादातर बॉलीवुड सितारें नही है। शाहिद की शादी समारोह का हिस्सा बनने के लिए परिवार के सदस्य और करीबी मित्र राजधानी दिल्ली पहुचने लगे है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी में पारिवारिक पिताजी पंकज कपूर माँ सुप्रिया पाठक साना रूहान और ईशान के अतिरिक्त माँ नीलिमा अजीमर के शामिल होने की उम्मीद है। परिवार के सदस्यों के अलावा नसीरुद्दीन शाह, रत्ना पाठक शाह और विवान शाह अतिथियों में शामिल हो सकते है।


मेहमानों की लिस्ट के अलावा दुल्हे बन रहे शाहिद कपूर की पोशाक बनाने का जिम्मा उनके अच्छे दोस्त डिजाइनर कुणाल रावल ने ली है। उनके जिगरी दोस्त ने पिछले कुछ हफ्तों से कड़ी मेहनत कर ड्रेस बना रहे है। दुल्हे शाहिद कपूर के अलावा उनकी दुल्हन मीरा राजपूत की पोशाक अनामिका खन्ना डिजाइन कर रही है। दूल्हे और दुल्हन की ड्रेस के बारे में ये भी सुना जा रहा है कि दोनों की पोशाक मेल खाते रंग में तैयार की जायेंगी।





वैसे तो शादी को कोई भी समारोह नाच गाने के बिना पूरा नही होता पर बात जब बॉलीवुड सितारों की शादी की हो तो यह नाच गाने की उम्मीद सामान्य से भव्य होने की उम्मीद बढ़ जाती है। शाहिद और ईशान दोनों ने काफी अच्छे डांसर है और संगीत समारोह में दोनो के धमाल करने की पूरी योजना होगी। संगीत समारोह में शाहिद के फेवरेट डांसिंग गीत मौजा ही मौजा,साडी के फॉल से,गन्दी बात,अगल बगल चलने की पूरी उम्मीद है।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers