शाहिद कपूर और सोनम कपूर के सिर पर सबसे हॉट शाकाहारी होने का ताज

Views:120

शाहिद कपूर और सोनम कपूर ने बी-टाउन के उन सभी दावेदारो को पीछे छोड़ दिया है जो पेटा भारत की सबसे हॉट शाकाहारी हस्तियों की लिस्ट में शामिल थे। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री सोनम कपूर को पशु अधिकार संगठन पेटा इंडिया द्वारा वर्ष 2016 के लिए सबसे शाकाहारी हस्तियों के ख़िताब के लिए चुन लिया गया है।



सोनम और शाहिद दोनों फिट हॉट और दयालु हैं और अपने उन प्रशंसकों के लिए उन्होंने महान उदाहरण स्थापित किया है जो जलवायु परिवर्तन से लड़ना चाहते है। पेटा ने दोनों सितारों का चयन शाकाहारी खाद्य पदार्थों को लोकप्रिय बनाने के लिए किया है। सोनम ने अपने शाकाहारी बनने पर कहा है कि उन्होंने 4-5 साल पहले मांस खाना बंद कर दिया था।

शाहिद ने भी माना है कि वह लैक्टो-संवेदनशील हैं और बहुत सारे लोग लैक्टो-संवेदनशील होते है लेकिन वह महसूस नही करते है। वह सूअर, गाय, मछली, और अन्य सभी जानवरों से प्यार करते है यही कारण है कि वह शाकाहारी बन गए है। सितंबर में मीरा राजपूत के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले शाहिद ने कहा कि वह शाकाहारी बन कर बहुत खुश है।

शाहिद और सोनम के लिए विजेता बनने की राह आसान नही थी क्योकि इस प्रतियोगियों में दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन सहित आलिया भट्ट, कंगना राणावत, विद्युत जामवाल,आर माधवन, और सनी लियोन भी शामिल थी। बबली आलिया भट्ट और सनी लियोन भी सबसे शाकाहारी हस्तियों के सर्वेक्षण में शामिल थी जिनके जीतने की उम्मीद भी अधिक थी लेकिन लेकिन सोनम ने ख़िताब अपने नाम कर लिया है।

पेटा इंडिया ने माना है की यह सितारें शाकाहारी होते हुए उनसे कही अधिक सेक्सी और बेहतरीन लुक वाले है जो मांस खाते है ,पेटा अक्सर कसाईखाना में जानवरों के साथ चीर-फाड़, दिल में छुरा घोंपने दर्द और  चीख की विडियो और तस्वीर के साथ लोगो को शाकाहारी बनने का सन्देश देता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers