नवविवाहित जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर देर रात मूवी डेट पर निकले

Shahid Kapoor , Mira Rajput

Views:1319

नवविवाहित लव बर्ड्स शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर सगाई के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए है शाहिद और मीरा की हर छोटी से बड़ी बात मसाला खबर देने वाली वेबसाइटस और चैनल पर टॉप में होती है फिर चाहे कुछ दिन पहले एक साथ जिम जाने की हो या फिर डांस कोरियोग्राफर के साथ की गयी मुलाकात रही हो। नई-नई शादी रचाने वाली यह खूबसूरत जोड़ी जब भी घर से बाहर निकलती है कैमरे में कैद हो जाती है।





खबर है कि शाहिद और मीरा जुहू में अपने करीबी मित्र और डिजाइनर मसाबा गुप्ता और उनकी पत्नी मधु मॉन्टेना के साथ एक बार फिर से कैमरे में कैद किया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपनी हनीमून दिनों को एन्जॉय कर रहे शाहिद और मीरा पर बाहुबली का जादू चल गया है इसलिए शाहिद पत्नी मीरा और दोस्तों के साथ जुहू के रेड पोर्च में बाहुबली फिल्म देखने आये थे तभी मिडिया ने दोनों कपल को कार की पिछली सीट पर बैठे अपने कैमरे कैद कर लिया। शादी के बाद सिनेमा घर में देखे जाने वाली यें इस जोड़े की पहली फिल्म है।





शाहिद और मीरा बेशक हनीमून के लिए बेशक बाहर घुमने का प्लान ना बनाया हो लेकिन दोनों अपने इन शादी के शुरू के दिनों को पूरा एन्जॉय कर रहे है और शाहिद भी मीरा की बॉलीवुड से जान पहचाने कराने का मौका नही छोड़ रहे है इसलिए कुछ दिन पहले शाहिद ने पत्नी मीरा संग मिलकर बॉलीवुड डायरेक्टरों के लिए एक भव्य डिनर पार्टी का आयोजन किया था।





शाहिद के बारे में खबर है कि वह जल्द ही अपनी फ़िल्मी दिनचर्या में वापिस लौट आयेंगे क्योकि अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ उन्होंने शानदार फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है तो सैफ अली खान के साथ बनने वाली विशाल भारद्वाज की रंगून के लिए योजना भी बनानी है।




और पढ़े :-

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत कपूर संग बॉलीवुड मित्रों के लिए होस्ट की डिनर पार्टी


शाहिद मीरा कपूर की रिसेप्शन पार्टी से जुडी इनसाइड अपडेटस

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers