शादी के संगीत समारोह में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के कदम साड़ी के फॉल सा गीत पर थिरके

Shahid Kapoor , Mira Rajput

Views:2290

एक दूसरे का हाथ थाम विवाह की योजना बना चुके शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी की रस्में अब शुरू हो चुकी है और ट्विटर पर उनके फैंस भी ट्रेंड कर उनके विवाह का जश्न मना रहे है। कल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के संगीत समारोह की शाम से ही ट्विटर पर #शाहिदमीराकासंगीत और #शाहिदकीशादी ट्रेंड शुरू हो गया है और यह 24 से अधिक घंटे तक जारी है।





शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के शादी से पहले संगीत पार्टी की कुछ तस्वीरें इन्टरनेट पर लीक हो गई है जो खबर लिखने तक इन्टरनेट पर वायरल हो रही है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की वायरल हो रही तस्वीर में शाहिद डांस फ्लोर अपने घुटनों पर बैठ कर अपनी होने वाली दुल्हन मीरा राजपूत के साथ डांस कर रहे है। सूत्रों के अनुसार ये तस्वीर उन क्षणों की है जब शाहिद और मीरा शाहिद की अभिनीत फिल्म आर..राजकुमार फिल्म का साड़ी के फॉल गीत पर नाच रहे थे। सात जन्मों के बंधन में बंधने जा रही इस ने जोड़ी ने इस गीत के अलावा सज धज के टशन में रहना गीत पर भी अपनी रोमांटिक परफॉरमेंस दी इस गीत के अंत में शाहिद ने अपनी दुल्हनियां मीरा को गले लगा लिया था।





शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के जुगलबंदी डांस की ये तस्वीर इन्टरनेट पर शाहिद के करीबी दोस्तों में से एक फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने डाली है। शाहिद और मीरा एक मंच पर एक साथ नृत्य कर रहे थे तभी उन्होंने ये तस्वीर ले कर सोशल मिडिया पर पोस्ट कर दी थी।





शाहिद ने अपने संगीत समारोह में लाल कुर्ता के ऊपर महरूम रंग की नेहरू जैकेट और काले रंग का चूड़ीदार पहना हुआ है जिसे उनके दोस्त कुणाल रावल ने बनाया है और वही शाहिद की दुल्हन हो जा रही मीरा राजपूत ने पीले रंग का लहंगा पहना था जिसे अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था।


शाहिद के संगीत समारोह के बारे में यह खबर भी जोरो से आ रही है कि शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर ने रॉकिंग डांस परफॉरमेंस दिया है। उनके डांस प्रदर्शन ने संगीत समारोह में उपस्तिथ सभी मेहमानों का दिल जीत लिया।





शाहिद की शादी के संगीत समारोह के लिए अभिनेता के फिल्मों के डांस नंबर्स को अधिक चुना गया था और हमारा वो अनुमान भी सही ही निकला जो हमने कल न्यूज़ में पोस्ट किया था। शाहिद के संगीत समारोह में कपूर परिवार और राजपूत परिवार ने अगल बगल,गन्दी बात और मौजा ही मौजा पर ध्रिकते नजर आये।





पंकज कपूर सुप्रिया पाठक
के साथ समारोह में शामिल थे तो वही शाहिद की माँ नीलिमा अजीम परिवार की कंपनी में इस समारोह में भाग लेने पहुची थी।


और पढ़े :-

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज से शादी शुदा जोड़े है

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी के संगीत समारोह की योजना का खुलासा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नही,केवल आशीर्वाद देने का अनुरोध किया

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के शादी का कार्ड मीडिया में लीक




और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers