शाहरुख खान ने बुल्गारिया शूटिंग के दौरान काजोल के साथ खींची फोटो शेयर की

Views:2334

बुल्गारिया में दिलवाले फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी कर चुके अभिनेता शाहरुख खान ने बुल्गारिया को छोड़ने से पहले शुक्रवार की रात को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जो इन दिनों बॉलीवुड फैंस के बीच खूब शेयर की जा रही है।


बॉलीवुड स्क्रीन की सबसे प्यारी जोड़ी शाहरुख खान और काजोल इन दिनों आगामी फिल्म की शूटिंग रोहित शेट्टी के साथ कर रहे है और शूटिंग स्थल छोड़ने से पहले शाहरुख खान ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमे वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकार काजोल और निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ खड़े है।






मोनोक्रोम पोशाक में सजी काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म पर्दे की तरह ही इस तस्वीर में भी काफी प्यारी लग रही है। शाहरुख खान ने इस अनोखी तस्वीर को "काउंट योर ऐज बाय फ्रेंड्स नोट इयर्स काउंट योर लाइफ बाय स्माइल्स नोट टीयर्स लेनन बाय दैट मैक्सिम दिस टीम इज ऐजलेस" टैगलाइन के साथ पोस्ट की है।


दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे की सुपरहिट जोड़ी ने काफी अरसे बाद करण जौहर की फिल्म माई नेम इज खान से कमबैक किया था। उस फिल्म के बाद अब ये रोमांटिक जोड़ी दिलवाले में एक साथ रोमांस करती नजर आयेंगी। बॉलीवुड वैसे तो जब भी ये जोड़ी पर्दे पर आई है इसका जादू दर्शको पर चला ही है अब देखना है कि दिलवाले फिल्म कितनी बड़ी हिट साबित होती है।






शाहरुख खान बुल्गारिया को छोड़ने के बाद राहुल ढोलकिया की रईस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। रईस फिल्म शाहरुख खान की जोड़ी पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers