दीपिका के बाद शाहरुख अब उनके बॉयफ्रेंड रणबीर सिंह के साथ जोडी बनायेंगे

Views:657

काफी समय पहले से दर्शकों के बीच में शाहरुख खान और क्रेजी अभिनेता रणवीर सिंह की जोड़ी की बातें चल रही है। शाहरुख ने बेशक रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड दीपिका को बॉलीवुड में ब्रेक दिया था और उनके साथ उनकी जोड़ी कई फिल्मों में हिट रही है पर दीपिका के बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ अभी तक बॉलीवुड स्क्रीन पर एक साथ कोई फिल्म नही की है। बॉलीवुड दर्शकों का बड़ा वर्ग इन दोनों स्टार्स को एक फिल्म में देखने की इच्छा रखता है और अब खबर आ रही है दर्शकों की यह ख्वाइश जल्द पूरी हो सकती है।





बॉलीवुड में चल रही अफवाहों के अनुसार शाहरुख जल्द ही दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड रणवीर के साथ फिल्म साइन कर सकते है। सूत्रों से आई खबर के अनुसार आदित्य चोपड़ा अपने पसंदीदा अभिनेताओं को जल्द ही एक फिल्म में एक साथ पेश कर सकते है।


आदित्य चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म की लगभग तैयार कर ली है और वह इस फिल्म में बॉलीवुड बादशाह शाहरुख और रणवीर को लेने के लिए उत्सुक है और वह इस फिल्म की शूटिंग 2016 में शुरू कर सकते है। वैसे आदित्य के इस फिल्म की कहानी के बारें में अभी जानकारी नही मिली है पर अनुमान है कि यश राज बैनर के नीचे बनने वाली यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म हो सकती है। इस फिल्म के बारे में कहा तो यहाँ तक जा रहा है कि इस फिल्म की प्रेम कहानी फिल्म निर्माता के दिल के बेहद करीब है।


वर्तमन की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और वह जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जायेंगी और उधर शाहरुख कई फ़िल्में जैसे दिलवाले, फैन और रईस की शूटिंग में व्यस्त है तथा उनकी यह सब फ़िल्में एक के बाद एक रिलीज को तैयार है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers