अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या, काजोल, सैफ और करीना शशि कपूर के निधन के बाद उनके घर पहुंचे

Amitabh Bachchan ,  Abhishek Bachchan , Aishwarya Bachchan,  Kajol ,  Saif Ali Khan ,  Kareena Kapoor

Views:82

पृथ्वीराज कपूर सबसे छोटे बेटे शशि कपूर ने कल शाम कोकिलाबेन अस्पताल में चेस्ट इन्फेक्शन की वजह से मौत हो गयी है है। इस लीजेंड की प्रशंसा और सम्मान में जितने शब्द लिखे जायें वह कम है। शशि कपूर ने अभिनय कौशल के साथ बी-टाउन इंडस्ट्री में तूफान ला दिया है।



शशि कपूर का कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। कल जब उनका निधन हुआ तो वह 79 वर्ष के थे। रणबीर, कुणाल और कृष्णा राज कपूर के बाद अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन, सैफ अली खान, करीना कपूर काजोल और जानकी कुटीर उनके घर पर पहुंचे है।



आपको बता दे शशि कपूर को कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुणाल उनके बिस्तर के पास थे जब शशि ने अंतिम सांसे ली थी। उनकी बेटी संजना और उनके छोटे बेटे करण दोनों रास्ते में थे। जब अनुभवी स्टार ने अंतिम सांस ली तो यह डी दोनों ही स्टेशन से बाहर थे।



आपको जानकारी दे कि शशि कपूर जी का अंतिम संस्कार कल 12 बजे सांताक्रूज़ में होगा। महान रोमांटिक स्टार शशि कपूर ने 4 दिसंबर 2017 में  चेस्ट इन्फेक्शन की वजह से समय 5.20 मिनट पर इस संसार से विदाई ले ली है।



शशि कपूर की स्माइल क्यूटनेस की वजह से महिला प्रशंसकों की संख्या लाखों में है। शशि कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ़िल्में साबित हुई है। साल 2011 में भारतीय सरकार ने उनके अद्भुत काम के लिए पद्मा भूषण अवार्ड दिया था इसके अतरिक्त साल 2015 में दादासाहेब फालके अवार्ड दिया गया था। शशि कपूर ने मुहाफिज,न्यू देल्ही टाइम्स और जूनून के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चूका है।<



बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने उनकी आत्मा की शांति के इश्वर से दुआ की है। फ़िल्मी इतिहास में उनके योगदान को हमेशा उच्च स्थान पर रखा जाएगा। हमारी टीम इस दिग्गज कलाकार के निधन से दुखी है और ईश्वर से प्रर्थना करते है कि भगवान इस उच्च आत्मा को अपने चरणों में उचित स्थान दें।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers