शेखर सुमन ने कंगना राणावत को कोकीन लड़की कह दिया नए विवाद को जन्म

Shekhar Suman, Kangana Ranaut , Adhyayan Suman

Views:329

अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन ने कंगना राणावत की हालिया रिलीज रंगून की असफलता पर निशाना साधते हुए मजाक ट्वीट्स की एक श्रृंखला ट्वीट कर दी है। शेखर जो वर्तमान में संजय दत्त के साथ भूमि फिल्म की शूटिंग कर रहे है उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से बॉक्स ऑफिस पर बड़ी संख्या में नकदी ना कामने वाली फिल्म रंगून पर टिप्पणी की है। बेशक उन्होंने अपने कमेंट्स में उसका नाम नही लिया है लेकिन काफी स्पष्ट है कि वह किसके बारें में बात करे है।



शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कोकीन पीने वाली एक एक्ट्रेस जो स्टारडम लेकर चल रही थी वह अब मुंह के बल गिरी यह एक काव्यात्मक न्याय है। शेखर सुमन का यह ट्वीट लोगो को पसंद नही आया और लोगो ने उनका ही मजाक उडाना शुरू कर दिया। कुछ लोगो ने सोशल मीडिया पर उनको और उनके बेटे की कामयाबी को निशाना बना कर उनको शर्म करने की नसीहत तक दे दी है।

आपको बता दे राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना पर शेखर सुमन का यह बर्ताव किसी को भी पसंद नही आ रहा है। जब लोगो ने शेखर के ट्वीट का जवाब दे रहे थे तो उनके बेटे भी उन यूजर से भिड़ गए जो उनके पिता की आलोचना कर रहे थे।

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन के लंबे समय तक कंगना के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है और रितिक कंगना विवाद में कूदते हुए कंगना पर कीचड़ उछालते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके बेटे पर तंत्र मन्त्र कर दिया था। आपको जानकार दे कि अध्ययन के अनुसार उनका रिश्ता कंगना से तब टूट गया जब उन्होंने कोकीन पीने के उन पर दबाव बनाया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।

कंगना और अध्ययन के रिश्ते का अंत भी एक दूसरे पर कीचड़ उछालते हुए हुआ था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers