पैसे के लिए लोगों के साथ सोने वाले ट्वीट का खुलासा करती शर्लिन चोपड़ा

Views: 612


अभिनेता-मॉडल शर्लिन चोपड़ा बोल्ड, बहादुर और कंट्रोवर्सी में रहने वाली सबसे पसंदीदा एक्टर है। प्लेबॉय पत्रिका के लिए फोटोशूट, ट्विटर पर अपनी निजी तस्वीरें पोस्ट करना हो या फिर पैसे के लिए लोगों के साथ सोने से लेकर कास्टिंग काउच के बारे में खुल कर बोलने वाली शर्लिन ने जब भी मिडिया का सामना किया है वह हमेशा सुर्ख़ियों में आ जाती है। शर्लिन ने हाल ही में एक विवादित इंटरव्यू देककर सनसनी पैदा कर दी है जिसकी वजह से वह एक बार फिर से न्यूज़ ट्रेंड में छा गयी है।



सेक्सी शर्लिन चोपड़ा ने माना है की जब पहली बार 19 साल की मिस आंध्रा का खिताब जीता था तभी से उनके जीवन में नए और मुश्किल बदलाव आयें है। ग्लैमर से मंत्रमुग्ध होकर शर्लिन मॉडलिंग की राह पर निकल पड़ी। इंटरव्यू में शर्लिन ने अपने निजी पलों और सोच का खुलासा करते हुए साफ़ कहा की मॉडलिंग की मेरी प्रारंभिक दिनों में उनको एक बड़े उम्र की आदमी से प्यार हो गया था लेकिन बाद में उनको लाड़ प्यार मूर्खतापूर्ण था क्योकि उनको बड़े उम्र वाले आदमी से लगाव सिर्फ मंहगे गिफ्ट की वजह से था।

शायद इसी वजह से शर्लिन ने पैसे के लिए किसी के साथ सोने वाला ट्वीट किया था। शर्लिन ने कास्टिंग काउच के बारे में खुल कर कहती है उनको कहना है की जब युवा थी तो फ़िल्मी टर्म और कंडीशन की परवाह नही करते थी लेकिन जब वह इंडस्ट्री में बड़ी हुई तो बहुत जल्दी इस सच का पता चल गया और कास्टिंग काउच का सच समय के साथ सभी को अहसास हो जाता है।


शर्लिन चोपड़ा से जब इंटरव्यू में एडल्ट फिल्म 'कामसूत्र 3डी' के बारें में पूछा गया की फिल्म कब रिलीज होगी तो उन्होंने रिलीज के बारे में कोई जानकारी होने से इंकार कर दिया लेकिन उम्मीद जताई है की फिल्म को जल्द रिलीज कर देना चाहिए। आपको बता दे वर्तमान में बोल्ड शर्लिन चोपड़ा प्रोडूसर बनने की सोच रही है और वह खुद को व्यस्त रखते हुए फीचर फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही है।

सेक्सबम शर्लिन से जब मिडिया ने शादी करने के बारें में सवाल किया तो उन्होंने कहा की जिस दिन उनको महसूस होगा की कोई शख्स उनके उनके जीवन का पूरक है वह फौरन शादी कर लेंगी।