श्रीदेवी ने जहान्वी कपूर के साथ बॉयफ्रेंड शिखर के रिश्ते को मंजूरी दे दी

Shikhar Pahariya, Jhanvi Kapoor

Views:1484

सबसे लोकप्रिय स्टार बच्चों में से एक जहान्वी कपूर जो करण जौहर की फिल्म के साथ अपने बॉलीवुड करियर को शुरुआत करने जा रही है। उन्होंने डेब्यू से पहले ही लाखों युवाओं लडको के दिलो को तोड़ दिया है। भविष्य की स्टार जहान्वी के बारें में यह तथ्य अब सबको मालूम हो गया है कि वह सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहाडि़या के साथ डेटिंग कर रही है।



इंटरनेट पर जहान्वी और शिखर के की कई मनमोहक तस्वीरें बड़ी आसानी से मिल जाएंगी। जहान्वी और शिखर की तस्वीरें जब इन्टरनेट पर वायरल हो रही थी तब खबर में बताया गया था कि श्रीदेवी अपनी बेटी के निजी जीवन को सोशल करने पर खुश नही थी। न्यूज़ रिपोर्ट में कहा गया था की वह बेटी के गोपनीयता बनाए रखने और बड़ा सपना बॉलीवुड को पूरा करने की तरफ ध्यान केन्द्रित करने के पक्ष में थी और अफवाह यह भी थी की वह नो बॉयफ्रेंड के पक्ष में थी।



शाहरुख खान और आलिया स्टारर डिअर जिंदगी की स्क्रीनिंग में श्रीदेवी के नराज होने वाली रिपोर्ट गलत साबित हो गयी क्योकि इस स्क्रीनिंग के मौके पर श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ जहान्वी के बॉयफ्रेंड शिखर भी शामिल हुए। बोनी कपूर कार में आगे बैठे हुए तो शिखर कार में पीछे श्रीदेवी और गर्लफ्रेंड जहान्वी के साथ ड्राइव का आनंद ले रहे थे।



शिखर की जहान्वी के परिवार के साथ सार्वजनिक रूप से यह पहली मुलाक़ात है और इस पहली उपस्थिति के साथ यह बात साफ़ हो चुकी है कि श्रीदेवी ने जहान्वी और शिखर के संबंध को अब स्वीकार कर लिया है।








और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers