उप्स मोमेंट का शिकार होने से बची शिल्पा शेट्टी,स्कर्ट पर हाथ रख खुद को बचाया

Shilpa Shetty

Views:112

बॉलीवुड की फिटनेस दिवा शिल्पा शेट्टी हाल ही में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयी है। दरअसल शिल्पा वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार तब हुई जब वह फिल्मफेयर के संपादक जितेश पिल्लई की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची थी।



शिल्पा जब पार्टी स्थल से बाहर निकल रही थी तब उनको अपनी इस सेक्सी ड्रेस की वजह से थोडा शर्मिंदा होना पड़ा था और उसी समय कैमरे ने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही शिल्पा की फोटोज लेने में व्यस्त हो गया था जन्मदिन इवेंट में शामिल शिल्पा ने जो सफेद छोटी ड्रेस पहनी थी उसमें उनकी सेक्सी जांघे उजागर हो रही थी।


छोटी सेक्सी ड्रेस पहन कर पार्टी में शामिल शिल्प ने अपने ड्रेस पर तुरंत नियंत्रण पाने का प्रयास किया था लेकिन शिल्पा जब अपने हाथों से मोबाइल से स्कर्ट को नीचे करने का प्रयास कर रही थी तब लोगो की निगाहें उनको टुकर टुकर देख रही थी।



शिल्पा ने तुरंत ड्रेस पर नियंत्रण किया और स्माइल के साथ सबकी तरफ देखते हुए सीढ़ियों से जल्दी जल्दी नीचे उतरने लगी थी। ब्यूटीफुल और टोंड फिगर वाली शिल्पा को थोड़ी शर्मिंदगी महसूस हुई लेकिन स्थिति को खराब होने से उन्होंने संभाल लिया था।


बोल्ड लुक वाली शिल्पा सफेद ड्रेस और उंची हील में बेहद ग्लैमरस और किलिंग अवतार में नजर आ रही थी। अभिनेत्री ने अपने सैंडल के साथ मैचिंग पर्स रखा था जो उनके लुक और भी निखर रहा था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers