अर्जुन कपूर हाफ गर्लफ्रेंड बनी श्रद्धा कपूर से करेंगे रोमांस

Arjun Kapoor , Shraddha Kapoor

Views:2052

फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की घोषणा तो काफी पहले हो गई थी लेकिन फिल्म की कास्टिंग की वजह से फिल्म में देरी होने के साथ-साथ सुर्ख़ियों में भी अधिक रही है। फिल्म के अभिनेता और अभिनेत्री को लेकर मिडिया में असंख्य अटकलें प्रकाशित होती रही है लेकिन अब अंत में फाइनल रिपोर्ट आ रही है की 'हाफ गर्लफ्रेंड' मूवी के लिए अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर को चुन लिया गया है।



आपको जानकारी दे 'हाफ गर्लफ्रेंड' फिल्म चेतन भगत के उपन्यास से ली गयी एक प्रेम कहानी है और इस फिल्म के अभिनेता के रूप में सुंदर हंक अर्जुन कपूर की पुष्टि हो रही है और कहा जा रहा है कि अर्जुन ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है लेकिन अर्जुन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नही की गयी है। अर्जुन कपूर अगर इस फिल्म में चुन लिए जाते है तो चेतन भगत के उपन्यास पर बनी उनकी दूसरी फिल्म होगी इससे पहले चेतन भगत की लिखी 2 स्टेट्स फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ काम कर चुके है।


अर्जुन और श्रद्धा कपूर से पहले इस फिल्म के लिए कीर्ति सेनन,शाहिद कपूर और सुशांत सिंह राजपूत लगभग मुख्य भूमिका के लिए तय माना जा रहा था लेकिन कास्टिंग में ये स्टार सिर्फ सुर्खियों तक ही रहें। इनमे से किसी भी कलाकार को लेकर अधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नही हुई और अब हाफ गर्लफ्रेंड के लिए अर्जुन-श्रद्धा की जोड़ी सुर्ख़ियों में है।


सब सही दिशा में चला तो रोमांटिक फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में मुख्य भूमिका में अर्जुन कपूर होंगे और उनके साथ रोमांस करने के लिए श्रद्धा कपूर को साइन किया जा सकता है। श्रद्धा और अर्जुन पहली दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे और निश्चित रूप से दोनों रोमांटिक स्टार के बीच रोमांस केमिस्ट्री देखने बेहद रोमांचक होगा।


अर्जुन और श्रद्धा की जोड़ी फरवरी महीने में हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते है और मोहित सूरी द्वारा इस फिल्म को निर्देशित किया जाएगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers