ओके जानू फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच होंगे सेक्सी कामोत्तेजक इरोटिक इंटिमेट सीन

Views: 1196


अपने सह-कलाकारों के साथ क्यूट इंटिमेट सीन की बात आती है तो श्रद्धा कपूर स्क्रीन पर बेहतरीन प्रदर्शन देने में बॉलीवुड की किसी भी सेक्सी हॉटी अभनेत्री से कम नही है। आदित्य रॉय कपूर,सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ लिप लॉक दृश्य देने के बाद कई कदम आगे चलते हुए अभिनेत्री श्रद्धा ने अपनी आगामी फिल्म ओके जानू में रॉय कपूर के साथ बहुत ही कामुक सेक्सी सीन दिए है।



आपको बता दें श्रद्धा की यह फिल्म चूंकि फिल्म एक लिव-इन रिश्ते के बारे में है तो स्वाभाविक रूप से परदे पर हॉट कामोत्तेजक बातचीत के साथ-साथ सेक्सी बेड इंटिमेट दृश्यों के भी कुछ सीन होंगे जिसे देखकर निश्चित ही दर्शको का खुद के मन पर काबू पाना मुश्किल होगा।

ओके जानू फिल्म परियोजना से जुड़े नजदीकी सूत्र से पता चला है कि आदित्य और श्रद्धा दोनों इस तरह इरोटिक प्यार के दृश्य देते समय एक दूसरे के साथ काफी सहज महसूस कर रहे थे। आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा की जोड़ी को आशिकी 2 में दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है।


रोमांटिक फिल्म के बाद अब लिव-इन रिश्ते पर आधारित प्यार को प्रस्तुत करने जा रही यह जोड़ी को एक अरसे बाद स्क्रीन पर देखना निश्चित ही काफी उत्साहदायक होगा। वर्तमान समय की बात करें तो श्रद्धा कपूर इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी फिल्म बागी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बागी फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद श्रद्धा के एक्शन,बिकनी और लिप लॉक सीन ने दर्शको के मन में फिल्म देखने की उत्सुक्कता को काफी बढ़ा दिया है।



>बात अगर श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की करें तो हाल ही में उनकी जोड़ी कटरीना कैफ के साथ फितूर फिल्म में बनी थी। आदित्य और कटरीना अभिनीत इस फिल्म को जितनी चर्चा मिली उतनी बॉक्स ऑफिस पर सफलता नही मिली लेकिन उम्मीद है श्रद्धा और आदित्य की रोमांटिक जोड़ी के साथ ऐसा हरगिज नही होगा।