श्रद्धा कपूर के पति बनेंगे अंकुर भाटिया

Ankur Bhatia, Shraddha Kapoor

Views:1876

न्यूयॉर्क स्थित भारतीय अभिनेता अंकुर भाटिया जो सरबजीत फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के पति की भूमिका निभा चुके है वह भविष्य में अपूर्व लाखिया की हसीना फिल्म में श्रद्धा कपूर के पति की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। आपको बता दे अंकुर भाटिया ने हाल ही में हसीना फिल्म की स्क्रिप्ट पर अपने हस्ताक्षर कर अपनी सहमति दे दी है।



अंकुर भाटिया ने अपने भूमिका के बारें में बात करते हुए कहा है की फिल्म में उनका चरित्र एक लंबे पठान है जो जीवन का आनन्द लेते है। अंकुर अपूर्व लाखिया के साथ काम करने के लिए तरस रहे है और उनको इस बात की बेहद ख़ुशी है की उनको फिल्म में अवसर दिया गया है। अंकुर श्रद्धा के साथ काम करने के लिए सुपर उत्त्साहित है क्योकि वह उनको बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री मानतें है।

अंकुर की फिल्मों की सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है की उनकी पिछली फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म थी और उनकी यह फिल्म भी एक बायोपिक है। अंकुर की पिछली फिल्म सरबजीत थी जो दलबीर कौर पर आधारित थी जिसमें वह अपने भाई सरबजीत सिंह को पाकिस्तान जेल से रिहा कराने के लिए क़ानूनी लड़ाई लड़ती है। वही हसीना दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की कहानी है।

आपको बता दे अंकुर अपूर्व लाखिया के साथ साल 2013 में ज़ंजीर फिल्म में काम कर चुके है। वह बॉलीवुड फिल्म के साथ-साथ साउथ में भी सक्रिय रहते है तो वही श्रद्धा कपूर इस फिल्म के किस तरह शामिल है इस पर अभी तक कन्फर्म नही है लेकिन वर्तमान में ओके जानू और रॉक ऑन 2 की तैयारी कर रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers