हसीना श्रद्धा कपूर अब साइना नेहवाल बनने की करेंगी तैयारी

Shraddha Kapoor

Views:587

पिछले कुछ सालों से बायोपिक फ़िल्में काफी लोकप्रिय हो रही है। बॉलीवुड में इस समय बायोपिक बनाने का एक अलग ही क्रेज है। पान सिंह तोमर, सरबजीत सिंह और कई अन्य लोगों पर बायोपिक्स बन चुकी है और यह फ़िल्में चर्चित होने के साथ साथ हिट भी रही है। व्यक्ति विशेष के साथ साथ खेल पर भी कई बयोपिक फ़िल्में बनी है जिसमें मैरी कॉम दंगल और धोनी अनटोल्ड स्टोरी प्रमुख है।



खेल कूद वाली बयोपिक फ़िल्में काफी सराही गयी है इसलिए वर्तमान एक लोकप्रिय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर भी फिल्म बनाई जा रही है। खबर है कि अंडरवर्ल्ड दाऊद की बहन हसीना की भूमिका निभाने वाली श्रद्धा कपूर का इस फिल्म का नाम तेजी से उबर कर आ रही है। बी-टाउन से आ रही गॉसिप के अनुसार इस फिल्म को अमोले गुप्ते द्वारा डायरेक्ट किया जा सकता है।



अमोले गुप्ते वही डायरेक्टर है जिन्होंने भूषण कुमार द्वारा तैयार तारे ज़मीन पर फिल्म को रचनात्मक रूप से डायरेक्ट किया था। आपको बता दे जब भी मीडिया में साइना नेहवाल के जीवन पर फिल्म बनने की चर्चा होती थी तो सबसे उपर दीपिका पादुकोण का नाम आता था। दीपिका बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी है और वह खुद भी बैडमिंटन की एक अच्छी खिलाडी रह चुकी है और ऐसा माना जाता रहा है कि अगर वह इस भूमिका को निभाती तो वह अधिक न्याय कर सकती थी लेकिन अब श्रद्धा इस भूमिका को निभा रही है और सभी जानतें है कि श्रद्धा अपने काम को बहुत प्रोफेशनल तरीके से करने में विस्वास रखती है इसलिए यह भी माना जा रहा है कि वह इस भूमिका को अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस से बेहतर बना देगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers