श्रद्धा कपूर-फरहान अख्तर संग कर रही है सीक्रेट लव मीटिंग्स

Farhan Akhtar , Shraddha Kapoor

Views:241

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में सभी जानतें है कि लवबर्ड्स श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर को पापा शक्ति कपूर ने अलग कर दिया है लेकिन यह भी सच है कि दो प्रेमी आखिर कब तक एक दूसरे से दूर रह सकते है शनिवार को कुछ ऐसा ही देखने को तब मिला जब श्रद्धा कपूर-फरहान अख्तर सीक्रेट मीटिंग्स करने की खबरें आने लगी है।



बॉलवुड स्टार जहाँ जाते है फोटोग्राफरों की भीड़ उनका पीछा करते हुए वहां पहुंच जाती है और श्रद्धा ने इसका समाना तब किया था जब अपने बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट में देर रात घुसने की कोशिश कर रही थी। श्रद्धा कपूर के सामने वही समस्या है जो कटरीना कैफ के सामने थी। कटरीना की तरह श्रद्धा भी फरहान अख्तर के साथ रोमांस की खबरों को सुर्खियां बनाने की शौकीन नही है।

श्रद्धा पिछले साल दिसंबर में फरहान के अपार्टमेंट में लिव इन रिलेशनशिप के लिए गयी थी लेकिन उनके पिता शक्ति कपूर इस लव स्टोरी के खलनायक बन कर आएं और उन्होंने श्रद्धा को वापिस घर जाने पर मजबूर कर दिया। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ जब डेटिंग करते थे तो उनके समीकरण श्रद्धा और फरहान से काफी मिलते जुलते है।



अभिभावक के दबाव के बावजूद दोनों ने अलग होने से इनकार कर दिया था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए इसके अतरिक्त कैटरीना-रणबीर की फोटो आए दिन मीडिया इस्तेमाल करता रहता था जिसकी वजह से उन पर परिवारिक दबाव बढ़ रहा था। आज मीडिया के फोटोग्राफर श्रद्धा और फरहान की फोटो एक साथ क्लिक करके उसे प्रकाशित करने में लगा रहता है।

शनिवार की रात को फरहान अख्तर के बांद्रा घर में रात 10 बजे ड्राईवर के साथ गयी और अपनी कार को जुहू निवास के बाहर पार्क करने को कहा सूत्रों से पता चला है कि 2.30 बजे के बाद फरहान के घर को छोड़ा और जल्दी से बाहर निकल गयी। निश्चित ही इस बार इस प्रेमी जोड़े ने मीडिया को चकमा देने में कामयाब रही है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि वह पापा शक्ति को कब तक अंधरे में रख पाते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers