श्रुति हासन ने जन्मदिन के लिए बनाई ऑनलाइन योजना

Shruti Haasan

Views:439

अगर हम कहे की अब आप श्रुति हासन का जन्मदिन श्रुति के साथ ही मना सकते है तो आप सोच में पड़ जायेंगे की इसके लिए अब क्या खरीदना या स्क्रेच करना पड़ेगा। अगर आप ऐसा कुछ सोच रहे है तो जल्द ही अपनी सोच बिल्कुल बदल लीजिये क्योकि इस बार श्रुति नये तरीके से अपना जन्मदिन मनाने वाली है।

श्रुति का मनाना है की हमें हमेशा ऐसे कार्य करने चाहिये जिसे दुसरे के जीवन में बदलाव आये और उनकी इसी सोच और जज्बे ने आज एक नई परम्परा ऑनलाइन जन्मदिन मनाने की शुरू की है इसलिए इस वर्ष अपने प्रशंसकों के लिए ऑनलाइन एक योजना बनाई है।





श्रुति हासन 29 जनवरी दिन बुधवार को अपना जन्मदिन 5 फैनस के साथ सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर पर मनाने का फैसला किया है इसलिए अगर आप भी श्रुति के जन्मदिन पर उनके खास मेहमान बनना चाहते है तो आपको सिर्फ अपने द्वारा किये हुए अच्छे कामो की तस्वीर को श्रुति के ट्विटर अकाउंट पर भेजना है। श्रुति अपने जन्मदिन के दिन भेजी तस्वीरों व पोस्ट में से जिन भी पांच लोगो को चुनेगी उनको अपने ऑटोग्राफ वाला कोई भी एक गिफ्ट देगी।

श्रुति हासन ने अपने जन्मदिन को फैनस से साझा करने के घोषणा करते हुए कहा की जिन्दगी में सबसे बड़ा उपहार देने का उपहार है। किसी की जिन्दगी का सबसे अच्छा उपहार वह होता है जिसकी वास्तव में उसकी जरूरत हो और उसे मिले हम जो कुछ भी है अपने फैनस और ऑडियंस की वजह से है तो क्यों न अपना जन्मदिन उनके साथ ही मनाया जाये।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers