मजनू फिल्म में लेक्चरर बनेंगी श्रुति हासन

Shruti Haasan

Views:884

मलयालम फिल्म प्रेमम की तेलुगु रीमेक में महिला लीड रोल निभाने वाली श्रुति हासन की भूमिका तय हो चुकी है। सूत्रों के अनुसार श्रुति हासन एक कॉलेज के लेक्चरर की भूमिका अदा करेंगी।


चंदू मोंदेती के अंतर्गत डायरेक्ट होने वाली श्रुति की इस फिल्म का नाम मजनू रखें जाने की उम्मीद है और उनकी इस फिल्म में लीड अभिनेता अक्कीनेनी
नागार्जुन के पुत्र नागा चैतन्य होंगे। श्रुति हासन अपनी इस आगामी रीमेक फिल्म में साई पल्लवी वाली भूमिका लेक्चरर में होंगी।





फिल्म यूनिट से जुड़े एक सूत्र की मानें तो श्रुति की इस भूमिका में कई विशेष बदलाव किये गये है और श्रुति ने भी अपनी इस भूमिका को पर्दे पर बेहतरीन रूप से उतारने के लिए अभी से अपनी तैयारी शुरू कर दी है। अनुपमा परमेस्वरन जो प्रेमम फिल्म का हिस्सा रह चुकी है वह भी इस फिल्म में अपनी पिछली भूमिका ही निभाएंगे लेकिन फिल्म को अधिक मनोरजक बनाने जो बदलाव किये गये है उनमें उनका रोल भी शामिल है।


एक दशक से अधिक ड्रामा फिल्मों से लोगो का मनोरंजन करने वाले प्रोडूसर एस राधा कृष्ण इस फिल्म को प्रोडूस कर रहे है। फिल्म की शूटिंग के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार फिल्म दिसंबर के पहले सप्ताह से शुरू हो जाएँगी और अगले साल के मध्य तक यह फिल्म लोगो को एंटरटेन करने के लिए सिनेमाघरों तक पहुच जायेगी।


श्रुति हासन की वर्तमान में गिनती साउथ की सबसे व्यस्त अभिनेत्री के रूप में होती है क्योकि साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी इस साल उनकी रॉकी हैंडसम और बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंगम 3 आने वाली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers