श्रुति हासन ने अपनी सफलता का जश्न लाल रेंज रोवर कार खरीद कर मनाया

Views: 1472


श्रुति हासन के लिये साल 2015 की शुरुआत काफी अच्छी रही है। इस साल की शुरुआत उन्होंने तेवर में आइटम गीत से की थी और हाल ही में उनके लीड रोल में अक्षय कुमार अभिनेता के साथ फिल्म गब्बर इज बैक रिलीज हुई है। बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ उनकी दो तीन तमिल फ़िल्में भी रिलीज हो रही है। श्रुति इस साल अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रही है और वह अपनी इस सफलता का जश्न निजी जीवन में रेंज रोवर ब्रांड के साथ मना रही है।


हाल ही में श्रुति हासन ने अपने आप को लाल रेंज रोवर गिफ्ट की है और सूत्रों पर यकीन करें तो श्रुति ने रेंज रोवर खरीदने का फैसला मुंबई में दूसरा बड़ा घर खरीदने के बाद ही कर लिया था। श्रुति हासन एसयूवी को खरीद कर काफी खुश लग रही है। उनकी इस ख़ुशी की झलक उनके ट्विटर अकाउंट पर साफ़ देखी जा सकती है। श्रुति ने इस एसयूवी को खरीदने के बाद ट्वीट में खुद को “आज की सबसे खुश लड़की “ बताया है।





श्रुति हासन इस साल बॉलीवुड और साउथ फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त है। इस साल उनकी बॉलीवुड में वेलकम बैक,रॉकी हैंडसम और यारा फिल्म आ रही है तो तमिल में पुली,श्रीमंतुडु जैसी तमिल फ़िल्में भी रिलीज होंगी। उनकी सभी फिल्मे बड़े कलाकारों के साथ ही है। इन फिल्मों के जरिये वह जॉन अब्राहम,इरफ़ान खान और महेश बाबू जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ मेन लीड में रोल करने का मौका मिल रहा है।


और पढ़े

आलिया भट्ट ने अपने लिए पहली ऑडी कार खरीदी

कृति सैनन ने खरीदी बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज की कार

ज़रीन खान ने ऑडी से अपने घर को सजाया

सुभास घई की खोज मिष्टी ने खोजी स्पोर्ट्स कार