श्वेता तिवारी ने गोरी चमड़ी पर रखी अपनी राय

Shweta Tiwari

Views:1625

भारतीय सांसद द्वारा शुरू की गयी गोरी चमड़ी की बहस में अब बॉलीवुड की अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कूद पड़ी है। श्वेता तिवारी का भी मानना है कि गोरी लड़कियों को भारतीय लोग अधिक पसंद करते है और काली लड़कियों को दर्शक परदे पर ना कर देते है।


पहले से तय एक कर्यक्रम में भाग लेने बिग बॉस की विजेता श्वेता तिवारी इंदौर पहुची थी जहाँ मिडिया कांफ्रेस का आयोजन किया गया था इसी मिडिया कांफ्रेस में श्वेता ने अपनी बात रखते हुए भारतीय मानसिकता पर कई प्रश्न चिह्न खड़े कर दिए। श्वेता तिवारी के अनुसार सांवली लड़की कितनी भी आकर्षक क्यों ना हो भारतीय गोरी रंग को ही प्राथमिकता देता है क्योकि भारतीय सिर्फ और सिर्फ गोरी चमड़ी को ही सुन्दर मानते है और फिल्मों में भी वो गोरे रंग वाली हीरोइन देखने आते है।





श्वेता तिवारी ने अपनी बात रखते हुए बोली की अब वक़्त आ गया है जब दर्शको को इस मानसकिता से आजादी लेनी चाहिए और भोजपुरी में चोली में फुटबॉल दिखेला जैसे गीतों का बंद होना चाहिए।


श्वेता तिवारी से जब मिडिया ने उनके भविष्य प्लान के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने साफ़-साफ कहा कि वह ऐसी किसी फिल्म में काम नही करना चाहती है जिस फिल्म में औरत को सिर्फ सेक्स सिबल बना कर पेश किया गया हो।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers