श्वेता तिवारी की बेटी पलक अपनी डेब्यू फिल्म क्विकी में दर्शील सफारी संग करेंगी रोमांस

Darsheel Safary, Palak Tiwari

Views:723

प्रतापगढ़ की श्वेता तिवारी जो बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है, उनकी अगली पीढ़ी बहुत जल्द इस ग्लैमर दुनिया का हिस्सा होने जा रही है। जी हाँ आप बिल्कुल सही समझे श्वेता तिवारी की बेटी पलक जल्द ही बड़ी स्क्रीन पर डेब्यू करती दिखाई देंगी, सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार अगर सब कुछ सही रहता है तो दर्शील सफारी उनकी डेब्यू फिल्म में उनके अपोजिट होंगे।



18 साल की पलक अपनी माँ के पदचिन्ह पर चलते हुए शोबिज में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। उनकी ख्वाइश है कि वह बड़ी स्क्रीन पर अपनी उपस्थति दर्ज कराते हुए अपने काम के निशान छोड़ सके। पलक के डेब्यू को लेकर मिल रही रिपोर्ट के अनुसार उनकी आने वाली फिल्म का नाम क्विकी होगा। फिल्म में उनके नायक तारे जमीन पर के सफल और पॉपुलर एक्टर दर्शील सफारी होंगे।



श्वेता ने एक मीडिया एजेंसी को बताया की बताया है कि उनकी बेटी पलक अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने जा रही है और उनकी इस फिल्म को लेकर दर्शील से बातचीत चल रही है। श्वेता के बयान के माने तो फिल्म को लेकर अधिकारिक घोषणा जल्द ही जो जाएगी।



आपको बता दे क्विकी एक टीनऐज लव स्टोरी होगी और इसे फिल्मकार प्रदीप्त अटलारी प्रस्तुत करेंगे। क्विकी फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है जो कुछ कुछ रणबीर कपूर की फिल्म वेक अप सिड की तरह लगता है। पलक श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की संतान है और अब अभिनेत्री माँ श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ रह रही है।

इस ग्लैमर इंडस्ट्री में सभी जानतें है कि पलक और उनकी माँ से बहुत ही अनूठा संबंध हैं। पलक ने अपनी 13 साल की उम्र में ही अपनी मां को फिर से शादी करने के लिए प्रेरित किया था। वर्तमान की बात करें तो उनकी माँ श्वेता अपने बच्चे के जन्म के बाद प्रसव छुट्टी पर है और मातृत्व की खुशियों को एकत्रित करने में व्यस्त है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers