सिद्धार्थ मल्होत्रा फवाद खान के वतन पाकिस्तान का दौरा करने के इच्छुक

Views: 1017


सिद्धार्थ मल्होत्रा और पाकिस्तान अभिनेता फवाद खान के बीच बहुत करीबी दोस्ती विकसित हो रही है। उनकी बढती दोस्ती का अनुमान अब सिद्धार्थ के नए टूर प्लान से लगा सकते है जिसके बारे में उन्होंने मीडिया को जानकारी दी है। हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने टूर का खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि वह जल्द ही सह अभिनेता फवाद के देश पाकिस्तान की यात्रा कर सकते है।


वर्तमान में सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट और फवाद खान के साथ अपनी आगामी फिल्म कपूर एंड संस की शूटिंग में लगे हुए है। फवाद और सिद्धार्थ की दोस्ती के बारे में खबर है कि दोनों अकसर भारत पाकिस्तान की संस्कृति और दोनों देश के स्थानों के बारे में बातें करते रहते है।





आपको बता दे फवाद खान अकसर फिल्मों में काम करने और प्रमोशन के भारत में आते रहते है लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा अभी तक एक बार भी पाकिस्तान नही गयें है। सिद्धार्थ ने अब तक पाकिस्तान के बारे में केवल लोगो से सुना है या फिर चित्रों में ही देखा है।


पाकिस्तान से आकर बॉलीवुड में काम करने वाले फवाद खान ने पाकिस्तान का जो भी चित्रण सिद्धार्थ मल्होत्रा के सामने किया है उसके बाद से ही सिद्धार्थ ने पाकिस्तान जाने का अपना मन बनाया है। सिद्धार्थ ने अपने पाकिस्तान जाने की खबर पर पुष्टि भी की है और जानकारी दी है कि फवाद के माध्यम से पाकिस्तान के यात्रा करना चाहते है और उनकी यह यात्रा जल्द शुरू हो सकती है।


सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए पाकिस्तान जाना इस माह तो सम्भव नही हो पायेगा क्योकि इस वक़्त शूटिंग के साथ-साथ वह अपनी रिलीज होने वाली फिल्म ब्रदर्स की प्रमोशन में व्यस्त है लेकिन वह अगली फिल्म कपूर एंड संस की प्रमोशन के लिए फवाद के साथ पाकिस्तान जरुर जा सकते है।