सिद्धार्थ और कैटरीना बार बार देखों में तेनू काला चश्मा जचदा गीत पर डांस करते नजर आयेंगे

Views: 1635


सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ जो अपनी आगामी फिल्म बार बार देखों की शूटिंग में व्यस्त है। उनके इस फिल्म के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में लोकप्रिय पंजाबी गीत तेनू काला चश्मा जचदा वे शामिल किया जायगे और इस डीजे गीत पर कटरीना और सिद्धार्थ पर डांस गीत के रूप में फिल्माया जाएगा।



पंजाबी गीत तेनू काला चश्मा जचदा वे 90 के दशक बहुत ही लोकप्रिय गीत है और आज भी पंजाबी शादी में इस गीत को डीजे पर बजते हुए सुना जा सकता है। 90 के दशक में पॉपुलर इस गीत को डुएट सिंगर अमर अर्शी ने ग्रूव एल्बम में डीजे सुखु के सहयोग से गाया था।



बार बार देखो फिल्म में यह गीत सिद्धार्थ और कैट के ऊपर फिल्माया जायेंगा और इस गीत में दोनों स्टार अपने कदम मिलाते नजर आयेगे। रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ एक शेरवानी पहने हुए कई डांसर के बीच में डांस करते हुए दिखेंगे जबकि कैटरीना एक भारी लहंगा पहने हुए नजर आयेंगी। फिल्म में कैटरीना के पिता का रोल निभा रहे राम कपूर भी इस गीत में दिखाई देंगे।


नित्या मेहरा के डायरेक्शन में बन रही बार बार देखों मूवी उनकी पहली निर्देशित मूवी है और यह फिल्म के रोमांटिक कहानी पर आधारित है जो अलग-अलग समय के रोमांस को दिखाने का प्रयास कर्रेगी। फिल्म का पहला शेडयूल सितंबर में ग्लासगो में शुरू हुआ था जो अक्टूबर के पहले सप्ताह में समाप्त हो गया था। बार बार देखों फिल्म की टीम अगले शूट के लिए दिसंबर में थाईलैंड के लिए रवाना होगी जिसमे हनीमून के दृश्य फिल्माएं जायेंगे।