लक्मे फैशन वीक 2016 में रैंप पर दिखा श्रद्धा का स्मोकी लुक

Shraddha Kapoor

Views:1726

चल रहे लक्मे फैशन वीक स्प्रिंग/समर 2016 में श्रद्धा कपूर ने पहली बार प्रसिद्ध डिजाइनर मसाबा के लिए रैंप वाक की है। लक्मे फैशन वीक के 4 दिन श्रद्धा कपूर को रैंप पर चलने का दृश्य देखने लायक था। श्रद्धा मंच पर सफेद जूतों के साथ के काफी धमाकेदार लग रही थी।



27 वर्षीय बागी अभिनेत्री नीली आँख ,बेहतरीन मेकअप और खुले बालों में काफी स्मोकी लग रही थी। 27 वर्षीय बागी अभिनेत्री ने पहले रोहित बल,केन फर्न्स और नम्रता जोशीपुरा जैसे फैशन डिजाइनरों के रैंप वाक कर चुकी है।

मसाबा के इस बार स्प्रिंग/समर कलेक्शन में सितारों का भी कलेक्शन था। लक्मे फैशन वीक में सोनाक्षी सिन्हा, मानसी स्कॉट मंदाना करीमी सोफी चौधरी और मान्यता दत्त अपने पति संजय दत्त के साथ मसाबा के शो में उपस्थित थी। सोनाक्षी मसाबा की तैयार ड्रेस में काफी अच्छी लग रही थी तो वही मान्यता भी रंगीन साड़ी में सबका ध्यान खींच रही थी।

मौसम के साथ जा रही मसाबा ने कपड़ों पर भारतीय हथकरघा का आधुनिकीकरण किया है। मोटे सूती वस्त्रों से लेकर प्राकृतिक क्रेपस तैयार किए है और उन्होंने रंग में लाल बेबी पिंक, बकाइन और एक कॉफी भूरे रंग का अच्छा मिश्रण किया है।



श्रद्धा कपूर मसाबा शो की शोज-टॉपर रही है। श्रद्धा रैंप पर में सबसे हॉट और सेक्सी अवतार में पूरे जोश के साथ नजर आ रही थी। श्रद्धा के रैंप वाक को छोड़ कर उनके फ़िल्मी करियर की बात करें तो जल्द ही वह साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित बागी फिल्म रिलीज होने जा रही है। बागी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों से उनकी फिल्म को काफी सकारात्मक रिव्यू मिले है। श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ है और वर्तमान में बी-टाउन में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री की काफी चर्चा हो रही है। बागी फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी लेकिन तब तक फिल्म के लिए इंतजार करना काफी मुश्किल हो रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers