यामी गौतम और पुलकित सम्राट जुनूनियत से स्क्रीन पर वापिस आ रहे है

Pulkit Samrat , Yami Gautam

Views:2498

यामी गौतम और पुलकित सम्राट एक बार फिर से लव स्टोरी फिल्म लेकर दर्शकों के सामने है। पुलकित और यामी की फिल्म जुनूनियत का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस रोमांटिक जोड़ी और सुरम्य पृष्ठभूमि को देखकर यकीनन आपको प्यार हो जाएगा। सनम रे के बाद यामी और पुलकित की रोमांटिक केमिस्ट्री परदे पर एक बार फिर से आप जुनूनियत ट्रेलर में देख सकते है।



जुनूनियत ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि फिल्म सेना के एक कप्तान और एक पंजाबी लड़की की रोमांटिक स्टोरी है और उनका प्यार तब शुरू होता है जब आर्मी कैप्टन महिला को बचाता है। दोनों लव कैसे किसी अन्य के प्यार में घिर जाते है और उनकी दोबारा कैसे मुलाक़ात होती है इसके बारें में कुछ भी निश्चित नहीं हैं लेकिन कहानी यही खत्म नही होती है।



जहाँ प्यार होता है वह अशांति भी होती है इसलिए इस लव स्टोरी में खाने की मेज के चारों प्यार की परिभाषा बयान करते हुए इसमें शायरी भी शामिल कर एक बार फिर से इस रोमांटिक जोड़े के दिल में रोमांस पैदा करने की कोशिश इस फिल्म में नजर आती है। पुलकित और यामी इस समय रियल लाइफ में कर रहे है वह किसी से छुपा नही है शायद इसिलए परदे पर दोनों की उपस्थिति और केमिस्ट्री इतनी बेहतरीन बनती है।



प्यार पर दर्द का छींटा देने वाली विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी और फ़िलहाल फिल्म की निर्माण टीम इसके प्रमोशन की तैयारियों में काफी व्यस्त है।



और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers