मॉम पाकिस्तानी एक्ट्रेस साजल अली से जुड़े अज्ञात फैक्ट्स

Sajal Ali

Views:235

मॉम  का ट्रेलर जब से जारी हुआ है तभी से साजल अली सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आ रही है। ट्रेलरों में साजल का आश्चर्यजनक कॉन्फिडेंस देखकर सभी उनसें प्रभावित हो रहे है।


श्रीदेवी के सामने इस युवा लड़की का नोटिस होना निश्चित ही यह दर्शाता है कि वह कामयाबी की राह पर अग्रसर है। मॉम फिल्म में साजल श्रीदेवी की बेटी की भूमिका निभा रही है। आइयें आज पाकिस्तान की इस खूबसूरत एक्ट्रेस साजल अली से जुड़े कुछ अज्ञात बातों पर एक नजर डालते है।



  • साजल अली के जीवन का सबसे बड़ा दुर्भाग्य इस साल तब आया जब कैंसर से पीड़ित उनकी माँ की मृत्यु हो गयी थी। साजल ने अपनी माँ को इस साल के शुरू में ही खो दिया था।




  • साजल की बड़ी बहन सबूर अली पाकिस्तान की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है। सबूर अली एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने छोटी उम्र से ही एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। साजल को इस टीवी एक्ट्रेस उर्फ़ अपनी बड़ी बहन के साथ समय बिताना अधिक पसंद है।




  • साजल अली ने अपना पहला ऑन-स्क्रीन डेब्यू 2009 के जियो टीवी के कॉमेडी-ड्रामा नादानियां से किया था। इस शो के एक एपिसोड में उनको बहुत छोटी भूमिका मिली थी लेकिन इसके लिए उन्होंने खूब प्रशंसा प्राप्त की थी।




  • साजल अली को डांस का शौक है वह एक पैशनेट डांसर है। मॉडलिंग और अभिनय के अलावा वह डांस पर अधिक महत्व देती है। अभिनेत्री ने लोकप्रिय पाकिस्तानी अवार्ड अवेस्ट्रक अवार्ड्स में पाकिस्तानी अभिनेता, फिरोज खान के साथ डांस करके लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers