सोनाक्षी सिन्हा ने टखने पर एक नया टैटू गुदवाया

Views: 986


बुडापेस्ट में जॉन अब्राहम के साथ अपनी अगली फिल्म फोर्स 2 की शूटिंग कर रही दबंग बॉलीवुड गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने अभिनय की जगह अपने टैटू के लिए सुर्ख़ियों में है। खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा ने टखने पर एक नया टैटू गुदवाया है।



सोनाक्षी सिन्हा जैसे ही डूडल समान डिज़ाइन टैटू बनवाने का फैसला किया वह फौरन बुडापेस्ट में एक स्थानीय टैटू पार्लर पर पहुँच गयी। सोनाक्षी सिन्हा ने अपना यह नया नया टैटू बाएं टखने पर बनवाया है। खबरों के मुताबिक सोनाक्षी द्वारा टखने पर बनाया गया टैटू एक स्थायी टैटू है लेकिन पूर्ण रूप से अभी तक इस बात कि पुष्टि नही हो पाई है कि सोनाक्षी का यह टैटू फिल्म के लिए है या फिर स्थायी टैटू है।





सोना ने यह पहली बार नही है जब उन्होंने अपने लिए टैटू बनवाया है इससे पहले वह कालर बोन अर्थात् हँसली पर टैटू गुदवा चुकी है। उनके द्वारा बनवाएं गये वह टैटू खुद के जन्मदिन पर खुद को दिए उपहार थे।



सोशल मीडिया सक्रिय रहने वाली सोना ने टखने पर बनवाए टैटू कि तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है निश्चित ही यह कूल डिजाइन वाला टैटू उनके पैरों को नाजुक और उनके पैरों कि ख़ूबसूरती में चार चाँद लग रहा है।



सोना के फ़िल्मी करियर कि बात करें तो उनकी फोर्स 2 वर्ष 2016 में रिलीज होगी। वर्तमान में वह फोर्स 2 और अकिरा कि शूटिंग बड़े जोरो से कर रही है। इन दोनों के फिल्मों के अलावा वह एक बायोपिक फिल्म की भी योजना पर काम कर रही है।