सलमान के हीरो सूरज पंचोली सोनाक्षी सिन्हा के श्री भोला बने

Views: 2094


बॉलीवुड दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे सूरज पंचोली को नया उपनाम दिया है और यें उपनाम उन्होंने ट्विटर पर सूरज की पहली फिल्म हीरो की तारीफ करते वक़्त दिया है। हीरो बॉलीवुड की नई जोड़ी अथिया शेट्टी और सूरज पंचोली अभिनीत फिल्म है जिसे सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस बना रहा है और इसे निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे है।





सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हीरो ट्रेलर की रखी एक पार्टी में रात को देर से पहुची लेकिन जब उन्होंने हीरो फिल्म का ट्रेलर देखा तो वह इस फिल्म से डेब्यू कर रही जोड़ी से बहुत प्रभावित हुई और उन्होंने सूरज की तारीफ़ में एक ट्वीट कर दिया।





सोनाक्षी सिन्हा ने सूरज की प्रशंसा में ट्वीट करते हुए सूरज को आश्चर्यजनक रूप से "श्री भोला" अनूठे नाम के साथ अपनी शुभकामना भी दी है। सोनाक्षी द्वारा प्यार से मिले उपनाम वाले इस ट्वीट का जवाब सूरज ने झटपट दे दिया उन्होंने जवाब में हंसते हुए सोनाक्षी का इस प्रशंसा के लिए धन्यवाद दिया है।





वैसे आपको ज्ञात ही होगा कि सूरज इस हीरो फिल्म में लीड रोल निभा रहे है और अथिया शेट्टी उनकी राधा बनी है। सूरज को इस फिल्म के लिए सलमान के मार्गदर्शन में प्रशिक्षित किया गया है। हीरों फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और लोगो ने भी इसको काफी पसंद किया है और अब इस फिल्म को 11 सितंम्बर 2015 को भारत के सभी शहरों में रिलीज किया जा सकता है।