फ़ोर्स 2 में जॉन के साथ सोनाक्षी देंगी हैरतअंगेज एक्शन सीन

Sonakshi Sinha , John Abraham , Tahir Bhasin, Abhinay Deo

Views:1241

डायरेक्टर अभिनय देव ने जब अपनी अगली फिल्म फ़ोर्स 2 के लिए सोनाक्षी सिन्हा को चुना था तो निश्चित ही बॉलीवुड दर्शको को हैरानी हुई होगी लेकिन हमें विश्वास है आपको इससे अधिक भी हैरानी तब होगी जब आप फिल्म में सोनाक्षी को जॉन अब्राहम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर एक्शन सीन करते देखेंगे।


फ़ोर्स 2 फिल्म के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार देल्ही बेली निदेशक फोर्स 2 फिल्म में कुछ ऐसे एक्शन दृश्यों को देने की योजना पर काम कर रहे है जो अब से पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में ना दिए गये हो और हम भी आशा करते है वह इस फिल्म में एक्शन सीन में कुछ नया देने में पूर्ण रूप से कामयाब हो जाएं।





चार साल के अंतराल के बाद अभिनय फिर से किसी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है। सोनाक्षी और जॉन अभीनीत फ़ोर्स 2 की शूटिंग वर्तमान समय में तेजी से और बेहतरीन ढंग से चल रही है लेकिन कुछ समय पहले जॉन के घायल होने की वजह से फिल्म की शूटिंग को बंद करना पड़ा था।


सोनाक्षी अपनी इस एक्शन फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है क्योकि इस फिल्म में उनके एक्शन को देखने के बाद उनको उम्मीद है कि दर्शकों के सामने उनकी नई इमेज उभर कर आएँगी। फिल्म के एक्शन दृश्यों के शूट की बात करें तो लगभग 50% एक्शन सीन पूर्ण कर लिए गये है और फिल्म 70% बन कर तैयार है सिर्फ 30% भाग रह गया है जिसे जल्द ही पूर्ण कर लिया जाएगा।


फ़ोर्स 2 फिल्म लगभग पूर्ण होने वाली है लेकिन अभी तक फिल्म रिलीज और ट्रेलर लाँच की योजना का अभी तक कोई खुलासा नही हो सका है। फ़ोर्स 2 में जॉन और सोनाक्षी की जोड़ी के आलावा स्टार कास्ट में एक और हैरान कर देने वाली बात फिल्म के खलनायक की भूमिका है। फ़ोर्स 2 में मर्दानी से फेमस हुए अभिनेता ताहिर राज भसीन फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers