डब्बू रत्नाणी के लिए सोनाक्षी सिन्हा बनी आदिवासियों की रानी

Sonakshi Sinha , Dabboo Ratnani

Views:1273

सोनाक्षी सिन्हा अपने फैशन और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर मजाकिया भावना के लिए शिकार होती रही है लेकिन ये सभी बातें अब गुजरी बातें हो चुकी है। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ड्रेसिंग स्टाइल में सुधार कर अब फैब हो चुकी है यह तथ्य किसी से छुपा नही है।


वर्तमान में फैशन आइकॉन बन चुकी सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है इस बार उन्होंने ट्राइबल अवतार धारण कारण सब को हैरत में डाल दिया है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपना न्यू लुक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नाणी ने 2016 कैलेंडर के लिए धारण किया है और इस लुक में वह आदिवासियों की रानी बन लोगो को आकर्षित कर रही है।


हर वर्ष बॉलीवुड स्टार्स को अपने कैलेंडर फोटोशूट के दौरान न्यू लुक देने वाले डब्बू रत्नाणी ने 2016 कैलेंडर के लिए शूटिंग शुरू कर दी है और इसी कैलेंडर की शूटिंग के समय ट्राइबल क्वीन बनी अथवा इस लुक को उन्होंने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है।



फैशनेबल क्लासिक हॉट,सेक्सी बॉलीवुड, 28 वर्षीय अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गयी तस्वीरे में नाक के नीचे शरीर देखा जा सकता है। पोस्ट तस्वीर में दबंग गर्ल सोनाक्षी के बालों के लट पंख के साथ उनका चेहरा सफेद पेंट के साथ नजर आ रहा है। सोनाक्षी और डब्बू रत्नाणी के मेल से उभरी यह तस्वीर कैलेंडर की अन्य तस्वीरों के देखने के लिए दर्शकों को उत्साहित कर रहा है।


सोनाक्षी के फोटोशूट के अतिरिक्त उनकी फिल्मों की बात करें तो वह वर्तमान में अकीरा फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त है। अकीरा फिल्म में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी है। सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म के बाद फ़ोर्स 2 और अमृता प्रीतम को लेकर व्यस्त हो जायेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers