सोनाक्षी सिन्हा अब अभिषेक बच्चन के कदम से मिलायेंगी कदम

Views:1939

बॉलीवुड में दोस्ताना और काला पत्थर जैसी हिट फिल्म देने वाले अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा आज चाहे कितने ही अच्छे दोस्त क्यों ना हो पर एक समय दोनों को एक दुसरे का कड़ा प्रतिद्वंदी माना जाता रहा है। शायद इसी कारण से दोनों ने काफी समय से परदे पर एक साथ काम भी नही किया है। अगर ये खबर पढ़ आप ये सोच रहे है कि अब दोनों एक साथ फिल्म करने जा रहे है तो ये गलत है। इस बार एक साथ स्क्रीन शेयर ये दोनों नही बलिक इन दोनों की अगली पीढ़ी कर रही है। इन दोनों स्टार्स की अगली पीढ़ी के रूप में इस बार पर्दे पर अमिताभ के बेटे अभिषेक और शत्रुघ्न की बेटी सोनाक्षी सिन्हा एक साथ नजर आने वाले है।


बॉलीवुड की ताजा खबर के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा और अभिषेक बच्चन ऑल इज वेल मूवी के अंदर एक आइटम गीत पर डांस करने वाले है। इन दोनों का ये गीत चिट्टियां कलाइयां गीत के प्ररूप ही होगा। इस आइटम गीत को मिलन ब्रदर्स तैयार कर रहे है जिसे अहमद खान कोरियोग्राफ करेंगे और इसे कनिका कपूर गा सकती है। ऑल इज वेल एक परिवारिक फिल्म है जिसे उमेश शुक्ला डायरेक्ट कर रहे है।





अब देखना ही कि नई पीढ़ी की जोड़ी बॉलीवुड दर्शकों पर कितना जादू कायम कर पाती है। ऑल इज वेल मूवी में अभिषेक के साथ मुख्य भूमिका में ऋषि कपूर और असिन भी है। वैसे अगर सोनाक्षी सिन्हा के आइटम नंबर की बात करे तो सोनाक्षी लगभग हर साल एक आइटम नंबर तो कर ही लेती है। वही अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में बहुत कम आइटम गीत किये है। वह एक बार रक्त फिल्म के लिए वन लव कर चुके है इसमे उनका साथ बिपाशा बासु ने दिया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers