शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा रील लाइफ में भी बाप बेटी

Sonakshi Sinha

Views:2469

पहली बार शत्रुघ्न सिन्हा स्क्रीन पर अपनी रियल बेटी सोनाक्षी के साथ पिता के रोल में मुरुग्दोस की फिल्म अकिरा में रोल अदा कर रहे है पर हैरानी की बात ये है कि दोनों एक साथ फिल्म में नजर नही आएंगे।


शॉटगन के नाम से बॉलीवुड में बिख्यात सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न को मुरुग्दोस ने रोल के लिए जब संपर्क किया तो वह पहली बार में ही इस फिल्म के लिए मान गये थे। अकिरा फिल्म में  सोनाक्षी का किरदार बच्चा रहता है तभी उसके पिता शत्रु की मौत हो जाती है और बाद में बड़ी सोनाक्षी को बार-बार अपने बचपन के दृश्य नजर आते रहते है और बाद में शत्रुघ्न मतलब एक पिता की आवाज सोनाक्षी के जीवन का मार्गदर्शन करती है लेकिन दोनों का चेहरा एक दुसरे के सामने कभी नही आता है सूत्रों के अनुसार शत्रुघ्न ये मानते है कि फिल्म में चेहरे आमने सामने ना होने से इस फिल्म को बल मिलेगा।





बॉलीवुड में इस फिल्म को लेकर ये अफवाह भी है कि अकिरा तमिल मौनागुरु की रीमेक है जबकि मुरुग्दोस के अनुसार अकिरा हिट मौनागुरु की रीमेक बिलकुल नहीं है ये उनकी पहली हिंदी स्क्रिप्ट है। आपको बता दे फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है इस फिल्म में एक अन्य चौकाने वाली बात ये है कि करण जौहर के बाद डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी अभिनय करते नजर आएंगे और वो भी करण जौहर के नक्से कदम पर चलते हुए इस फिल्म में खलनायक का रोल निभा रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers