पूजा मिश्रा के शारीरिक उत्पीड़न के पीछे सोनाक्षी सिन्हा

Views: 1178


पूजा मिश्रा ने दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और उसकी मां पूनम सिन्हा के ऊपर अपने खिलाफ साजिश रचने और पुरुषों को उनके खिलाफ गन्दी भावना से उकसाने जैसे आरोप लगा कर बॉलीवुड में एक नये विवाद को जन्म दे दिया है।


पूजा मिश्रा एक संघर्षशील अभिनेत्री है और वह रियलिटी शो बिग बॉस में भी प्रतियोगी भी रह चुकी है। खबर है कि पूजा के साथ उदयपुर में कुछ लोगो ने नींद की हालत में शारीरिक गन्दी हरकत की है। पूजा मिश्रा ने बताया जब वह पार्टी में थी तभी उन्हें नशे से भरी एक ड्रिंक ऑफर के रूप में दी गयी जिस कारण अपने होश में नही रही और वह नींद में चली गयी और जब उनकी नींद पूरी हुई तब तक काफी देर हो चुकी थी सुबह उठते ही उन्हें अहसास हो गया कि उनका उत्पीड़न किया गया है।





पूजा मिश्रा ने अपने शारीरिक उत्पीड़न को एक सोची समझी साजिश बताते हुए बॉलीवुड के इन कलाकारों पर संगीन आरोप लगाये है। उनके अनुसार इन सबके पीछे ईशा कोप्पिकर,वेणु गोपाल धूत के साथ बॉलीवुड के दिग्गज सुपर स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा उनकी पत्नी पूनम सिन्हा शामिल है। पूजा के अनुसार जितने भी लोग उत्पीड़न में शामिल है वह सभी इन्ही लोगो के कहने पर आये थे।


पूजा मिश्रा उदयपुर में एक कैलेंडर का फोटोशूट करने आई थी। पूजा मिश्रा ने मीडिया में ये भी बयान दिया है कि पिछले 10 वर्षों से ये सभी बॉलीवुड कलाकार उन्हें चोट पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे इसलिए वह लगातार उनका पीछा करते रहे है।