जॉन अब्राहम संग फोर्स 2 ज्वाइन करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

Views: 680


सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द फोर्स 2 में जॉन अब्राहम के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी। विपुल शाह ने फोर्स फिल्म का निर्माण डायरेक्टर निशिकांत कामत की मदद से किया था और उनकी इस फिल्म में जॉन अब्राहम जेनेलिया डिसूजा और विद्युत जामवाल ने अभिनय किया था। अब इस फिल्म की अगली कड़ी फ़ोर्स 2 को अभिनय देव बना रहे है। सोनाक्षी से पहले फोर्स 2 की अभिनेत्री के लिए कैटरीना कैफ का नाम जुड़ चूका है लेकिन कैट ने इस फिल्म को अपनी मंजूरी नही दी थी।


रिपोर्टों के अनुसार एक्शन फिल्म फोर्स 2 में फोर्स फिल्म की तुलना से ज्यादा बेहतर एक्शन होंगे वैसे खबर ये भी है कि विद्युत जामवाल को एक बार फिर से फोर्स 2 के लिए चुन लिया गया है। जूनियर शॉटगन और जॉन पहली बार फिल्म स्क्रीन पर एक साथ काम कर रहे है इसलिए इसी जोड़ी के बीच केमेस्ट्री देखने में दर्शकों को काफी आनंद आएगा।





सोना वर्तमान में अकीरा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। सोनाक्षी की अकीरा फिल्म भी एक एक्शन फिल्म है और वह फ़ोर्स 2 से पहले अकीरा में एक्शन और स्टंट सीन करती नजर आयेंगी। सूत्र के अनुसार फ़ोर्स 2 की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू हो सकती है और बॉलीवुड पंडितों की बातों पर यकीन करें तो 2016 की पहली छमाही में फिल्म रिलीज की जा सकती है।