हॉट सोनाली रावत मस्ती बॉयज और दर्शकों के सामने "लिपस्टिक लगा कर आई"

Riteish Deshmukh , Vivek Oberoi , Aftab Shivdasani, Sonali Raut

Views:2027

"द ग्रेट ग्रैंड मस्ती" के निर्माताओं ने लिपस्टिक लगा के आई शीर्षक से एक नया गीत जारी किया है जिसकी चर्चा इन्टरनेट पर गीत जारी होते ही शुरू हो गयी है। मस्ती 3 के इस गीत को रितेश देशमुख, विवेक ओबेराय और आफताब शिवदासानी और सेक्सी गर्ल सोनाली राउत पर फिल्माया गया है।



शान और पायल देव द्वारा गाया यह गीत शरारती गीत श्रेणी में है। गीत का संगीत शान गौरव और रोशिन द्वारा रचित किया गया है और इसके बोल समीर अंजन ने लिखे है। बेशक इस गीत के बोल आपको मनोरंजक ना लगे लेकिन इस गीत के विडियो में सोनाली राउत की हॉट सेक्सी चाल और मोहित करने वाली कामुक अदाओं को देखने में इतना व्यस्त हो जायेंगे की आपका ध्यान गीत के बोल पर नही जाएगा।



ग्रेट ग्रैंड मस्ती के जारी हुए गीत रेशम का रुमाल और तेरा इश्क काफी लोकप्रिय हुए है और अब लिपस्टिक लगा के आई भी रिलीज के साथ ही ट्रेंडिंग गीत बन गया है। वैसे आपको बता दे सोनाली फिल्म में शाइनी नाम के एक नौकरानी की भूमिका निभा रही है।



द ग्रेट ग्रैंड मस्ती का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही एडल्ट पंच लाइनों और कुछ बोल्ड दृश्यों के रिलीज होने के साथ ही काफी चर्चित हो गया था। इस एडल्ट कॉमेडी फिल्म में सोनाली,रितेश, आफताब और विवेक मुख्य भूमिका में है। पूजा बोस, मिष्टी और श्रद्धा दास फिल्म में क्रमश : उनकी पत्नी का रोल निभा रही है।

उर्वशी रौतेला और सोनाली का फिल्म में जबरजस्त तड़का लगाया गया है। फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी लेकिन रिलीज से पहले ही यह फिल्म पायरेटेड रूप से इन्टरनेट पर लीक हो चुकी है। बालाजी मोशन पिक्चर्स की यह दूसरी फिल्म है जो रिलीज से पहले इन्टरनेट पर लीक हुई है इससे फिल्म से पहले उड़ता पंजाब फिल्म सिनेमाघर में पहुँचने से पहले ही इन्टरनेट पर लीक हो गयी थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers