स्वाइन फ्लू से पीड़ित सोनम का इलाज मुबई में हो रहा है

Sonam Kapoor

Views:1442

भारत में लगभग एक हजार लोगो को मौत देने वाले स्वाइन फ्लू ने अब बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनम कपूर को अपनी चपेट में ले लिया है। 29 वर्षीय अभिनेत्री सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग राजकोट जिले के गोंडल शहर में कर रही थी तभी उन्हें बुखार के साथ-साथ कफ की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें राजकोट के स्टर्लिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


सोनम कपूर के अस्पताल में भर्ती होने के साथ ही बिना वक़्त गवाए ही स्टर्लिंग अस्पताल के डॉक्टरों ने स्वाइन फ्लू सहित विभिन्न परीक्षणों के लिए खून की जाँच करने के आदेश दे दिए गये थे और बाद में सोनम की ब्लड रिपोर्ट में स्वाइन फ्लू के  H1N1 वायरस के सकारात्मक परिणाम निकले।







जैसे ही ये साबित हुआ सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू है उसके तुरंत बाद सलमान खान और यूनिट के बाकी सदस्यों की भी जाँच शुरू कर दी गयी पर और इस जाँच में सोनम कपूर के ट्रेनर को छोड़ कर फिल्म के सारे सदस्य सुरक्षित निकल गये। फ़िलहाल अनुमान यही लगाया जा रहा है सोनम कपूर को ये स्वाइन फ्लू उनके व्यायाम ट्रेनर से ही हुआ है।


रोग के साबित होने के साथ ही सलमान खान ने उन्हें मुंबई जाने के सलाह दी थी जिससे विमान द्वारा सोनम कपूर को रविवार को हवाई एम्बुलेंस से मुंबई लाया गया है और उम्मीद की जा रही है कि सोनम यही से स्वस्थ हो वापिस शूटिंग पर जा सकेंगी।







आप को बात दे सोनम पिछले महीने से ही स्वस्थ नही चल रही थी उन्हें पिछले महीने मुंबई में श्वसन तंत्र में बीमारी के चलते ही कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। इस समय परिवार के सदस्य सहित सोनम के फैन भी भगवान से उनके जल्दी ठीक होने की कमाना कर रहे है। 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers